इंटर स्टेट काउंसिल की बैठक में फोन ले जाने पर मोदी ने लगाई थी रोकः केजरीवाल
इंटर स्टेट काउंसिल की बैठक में फोन ले जाने पर मोदी ने लगाई थी रोकः केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि इंटर स्टेट काउंसिल की बैठक में उनके साथ-साथ कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी मोबाइल फोन ले जाने की परमिशन नहीं दी गई। उन्होने इस मामले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष उठाया और कहा कि क्या उन्हें सुरक्षा का खतरा है।

केजरीवाल का कहना है कि कुछ मंत्रियों को फोन ले जाने की अनुमति दी गई, जब कि कइयों को रोक दिया गया। सीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को भी मोबाइल फोन नहीं ले जाने दिया गया. उन्होने भी इस पर आपत्ति जताई। ममता बनर्जी को बोलने की भी अनुमति नहीं दी गई और उनके भाषण में भी बाधा डाली गई।

केजरीवाल अपने स्कूली दोस्त प्राण कुरुप द्वारा लिखी गई पुस्तक अरविंद केजरीवाल एंड द आम आदमी इनसाइडर लुक के विमोचन समारोह में पहुंचे थे। तभी केजरीवाल ने ये बातें कही। वास्तव में केजरीवाल ममता बनर्जी ने कहा कि फोन लौटाइए वरना मैं चली जाऊंगी। तब उन्होने कहा कि क्या बंगाल में इमरजेंसी है, लोग उनसे संपर्क कैसे करेंगे।

केजरीवाल ने केंद्र से पूछा कि जब उनकी बात सुननी ही नहीं थी, तो उन्होने निमंत्रण ही क्यों दिया गया था। उन्होंने कहा कि अन्य ने विरोध नहीं किया. हो सकता है कि सीबीआई के दायरे में होने के कारण उन्होंने ऐसा किया हो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -