'दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' फेल..', सिसोदिया के बाद केजरीवाल ने किया बड़ा दावा
'दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' फेल..', सिसोदिया के बाद केजरीवाल ने किया बड़ा दावा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जैसे-जैसे शराब घोटाले की जांच आगे बढ़ रही है, आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा के बीच टकराव भी बढ़ता ही जा रहा है। भाजपा, दिल्ली सरकार और सीएम केजरीवाल पर कई तरह के आरोप लगाकर जवाब मांग रही है। लेकिन आरोपों पर जवाब देने के बाद दिल्ली सरकार द्वारा उलटे आरोप लगाए जा रहे हैं । अब केजरीवाल ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि दिल्ली में भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हो चुका है। दिल्ली में उनकी (केजरीवाल की) सरकार को गिराने की साजिश की गई थी।
 
अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ;दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल। इसका मतलब CBI ED रेड का शराब नीति और भ्रष्टाचार से कोई लेना देना नहीं? ये रेड केवल दिल्ली में “आप” की सरकार गिराने के लिए की गयीं? जैसे इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है।' बता दें कि केजरीवाल का ये बयान इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि सोमवार को सबसे पहले मनीष सिसोदिया ने एक बड़ा इल्जाम लगा दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें भाजपा की ओर से उन्हें मुख्यमंत्री पद ऑफर दिया गया था। यहां तक कहा गया कि यदि उन्होंने AAP को तोड़ दिया गया तो उन पर लगे सभी इल्जाम वापस ले लिए जाएंगे। हालांकि, सिसोदिया ने यह नहीं बताया कि, उन्हें कौनसे भाजपा नेता ने ये ऑफर दिया था। 

 

इस संबंध में सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो।

'औरंगज़ेब की इबादत करने वाले को याद आए महाराणा..,' सिसोदिया पर भाजपा का हमला

'ज्यादा दिन नहीं चलेगी नितीश कुमार और तेजस्वी की सरकार..', चिराग पासवान की भविष्यवाणी

सत्येंद्र जैन को 'पद्मविभूषण' के बाद अब केजरीवाल ने सिसोदिया के लिए माँगा 'भारत रत्न'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -