'मैं आपका भाई हूँ, फ्री बिजली दूंगा, मुझे एक मौका दो..', गुजरात चुनाव पर केजरीवाल का सन्देश
'मैं आपका भाई हूँ, फ्री बिजली दूंगा, मुझे एक मौका दो..', गुजरात चुनाव पर केजरीवाल का सन्देश
Share:

अहमदबाद: निर्वाचन आयोग (ECI) ने गुजरात में विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। गुजरात में दो चरण में मतदान कराया जाएगा। 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी, जबकि 8 दिसंबर को परिणाम घोषित किये जाएंगे। बता दें कि 8 दिसंबर को ही हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के भी परिणाम भी घोषित किए जाएंगे। जबकि हिमाचल में 12 नवंबर को केवल एक चरण में मतदान होगा।

 

अब चुनाव आयोग के ऐलान पर राजनेताओं की प्रतिक्रिआएं भी आना शुरू हो गई हैं। चुनाव की तारीखों के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर गुजरात के लोगों के लिए गुजराती भाषा में वीडियो संदेश जारी किया। केजरीवाल ने कहा कि, 'मैं आपका भाई हूं, आपके परिवार का हिस्सा हूं। मुझे एक मौका दो और मैं तुम्हें फ्री बिजली दूंगा, स्कूलों और अस्पतालों का निर्माण करूंगा और आपको अयोध्या के राम मंदिर तक ले जाऊंगा।'

बता दें कि, कांग्रेस ने चुनाव की तारीखों कि घोषणा से पहले निर्वाचन आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाए थे। जिसके जवाब में भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा ने तंज कसते हुए कहा है कि राहुल गांधी को बचाना है, इसलिए चुनाव आयोग पर सवाल उठाना है। वहीं, इन आरोपों पर जवाब देते हुए मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार ने कहा है कि जो भी पार्टी या प्रत्याशी किसी भी वजह से EVM पर सवाल उठाते रहे हैं, नतीजे आने के बाद उनको पता चला कि यह सवाल मुझे नहीं उठाना चाहिए था क्योंकि मेरे पक्ष में परिणाम आया है।

ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन लेने से अमृता फडणवीस ने किया इंकार, जानिए क्यों?

दिवंगत 'मुलायम' का कार्यक्रम और कुर्सी को लेकर आपस में लड़ पड़े दो सपा नेता

बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -