ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन लेने से अमृता फडणवीस ने किया इंकार, जानिए क्यों?
ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन लेने से अमृता फडणवीस ने किया इंकार, जानिए क्यों?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को प्रदेश के गृह विभाग ने वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा के साथ ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन दिया था। उन्होंने ट्रैफिक क्लीयरेंस पायलट व्हीकल की सुविधा लेने से मना कर दिया है। अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर इसकी खबर दी है। उन्होंने कहा कि वह एक साधारण मुंबई के नागरिक की भांति जिंदगी जीना चाहती हैं। 

वही प्रदेश के पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस को मिल रही धमकियों के आकलन के पश्चात् राज्य गृह विभाग ने इस प्रकार का सुरक्षा कवर दिया है। उनकी सुरक्षा में अलग-अलग शिफ्ट में 4 सशस्त्र गार्ड तैनात रहेंगे। इसके साथ ही उन्हें ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन भी दिया गया था। इसको लेकर मुंबई पुलिस के सुरक्षा विभाग ने ट्रैफिक अफसरों को जरुरी निर्देश भेज दिए थे। अब अमृता ने इसे लेने से मना कर दिया है। 

अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर कहा कि मैं मुंबई के आम नागरिक की भांति रहना चाहती हूं। मैं नम्रतापूर्वक मुंबई पुलिस से अपील करती हूं कि मुझे ट्रैफिक क्लीयरेंस पायलट वाहन न दें। मुंबई में ट्रैफिक की स्थिति निराशाजनक हैं, मगर मुझे भरोसा है कि एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस द्वारा इन्फ्रांस्ट्रक्चर एवं विकास परियोजनाओं के साथ हमें शीघ्र ही राहत प्राप्त होगी। वही इस बारे में महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि अमृता फडणवीस ने किसी भी सुरक्षा अपग्रेड के लिए आवेदन नहीं दिया था। खतरे को देखते हुए हाई पावर कमेटी ने सुरक्षा दी है। ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन के लिए भी आवेदन नहीं किया गया है। अमृता ने खास तौर पर पुलिस को बताया है कि उसे ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन की जरुरत नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि इस प्रकार के ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन पूरे ठाकरे परिवार तथा कई अन्य व्यक्तियों को प्रदान किए गए थे। यह पद के आधार पर नहीं, बल्कि खतरे के ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया जाता है। ऐसे कई लोग हैं जो विधायक भी नहीं हैं तथा उन्हें Z या Z+ दिया जाता है। 

दिवंगत 'मुलायम' का कार्यक्रम और कुर्सी को लेकर आपस में लड़ पड़े दो सपा नेता

बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार

तमिलनाडु में दिखा सीएम ममता का अनोखा अंदाज़, ड्रम बजाते हुए वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -