हर बेरोज़गार को दूंगा रोज़गार, वरना दूंगा 3 हज़ार.., गुजरात में केजरीवाल की दूसरी गारंटी
हर बेरोज़गार को दूंगा रोज़गार, वरना दूंगा 3 हज़ार.., गुजरात में केजरीवाल की दूसरी गारंटी
Share:

अहमदबाद: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आज यानी सोमवार (1 अगस्त) को गुजरात दौरे पर हैं। केजरीवाल यहां आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सौराष्ट्र क्षेत्र के राजकोट में वेरावल में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं। यहां AAP सुप्रीमो गुजरात की जनता के सामने अपनी दूसरी गारंटी का ऐलान भी कर दिया है। 

बता दें कि केजरीवाल की दूसरी गारंटी में रोजगार को लेकर है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज सोमनाथ जी की पवित्र भूमि पर आने का सौभाग्य मिला, पिछले सप्ताह गुजरात में एक बहुत दुखद हादसा हुआ है। जहां जहरीली शराब पीने से हमारे 50 से अधिक भाई अपनी जान गंवा बैठे, उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन है। जिस दिन ये हादसा हुआ, जो पीड़ित अस्पताल में थे मैं उनसे मुलाकात करने पहुंचा था, वे लोग काफी गरीब थे, बहुत दुख हुआ, मुझे पता चला है कि शायद अभी तक गुजरात के CM उनसे मिलने नहीं गए।

केजरीवाल ने आगे कहा कि आज मैं आपको रोजगार की गारंटी देता हूं। 5 वर्ष के भीतर प्रत्येक बेरोजगार को रोजगार मिलेगा। आप कहोगे ऐसा कैसे हो सकता है तो दिल्ली में कर के आया हूं। दिल्ली में 12 लाख लोगों को रोजगार दिया है। अभी अपने मंत्रियों के साथ बैठकर दिल्ली में अगले 5 साल में 20 लाख रोजगार का संकल्प लिया है। दूसरी बात जब तक रोजगार नहीं मिलता, तब तक प्रति माह 3000 का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। तीसरी बात 10 लाख सरकारी नौकरियां सृजित की जाएंगी। 

'क्या ये संविधान के साथ फ्रॉड नहीं..' पंजाब की AAP सरकार पर क्यों भड़की हाई कोर्ट

लोकसभा में महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने सरकार को घेरा

4 अगस्त तक रिमांड पर भेजे गए संजय राउत, ED उगलवा सकती है अहम राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -