केजरीवाल ने की रेप पी़ड़िता से मुलाकात, बताई अपनी लाचारी
केजरीवाल ने की रेप पी़ड़िता से मुलाकात, बताई अपनी लाचारी
Share:

नई दिल्ली : विकास और खराब हालातों पर बड़ी-बड़ी डिंगे हाकने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जब एक रेप पीड़िता से मिले, तो उसके हालात को देखकर केजरीवाल बस इतना ही कह सके कि मेरे हाथ बंधे हुए है। जिसे दिल्ली की जनता ने 67 सीटों से बहुमत देकर विजयी बनाया, उसके हाथ बंधे हुए है।

गुरुवार को केजरीवाल एम्स जाकर 13 साल की रेप पीड़िता से मिले। इस दौरान उन्होने राजधानी की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए और पीड़िता के परिवार से भी मिले। मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा कि मैंने लड़की और उसके परिवार से मुलाकात की।

दिल्ली पूर्ण राज्य नहीं है, इसलिए इस तरह की समस्याएं बार-बार सामने आ रही हैं और ऐसी प्रत्येक घटना कानून-व्यवस्था पर लोकतांत्रिक ढंग से पूर्ण नियंत्रण होने की याद दिलाती है। केजरीवाल ने बताया कि उन्होने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने का समय भी मांगा है।

ये समय उन्होने गृह मंत्री से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने पर बात करने के लिए मांगी है। आगे आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि इन सबमें काफी समय लगेगा। तब तक हमें जनता और कानून प्रवर्तन एजेंसियों को साथ लेकर लोकतांत्रिक तरीके से स्थानीय समस्याओं को हल करना होगा।

एक सप्ताह से अधिक समय से अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी पीड़िता अनाथ है, वो दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के साथ रहती थी। उसके साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म किया और उसे गंभीर चोटें आई। लड़की की हालत फिलहाल स्थिर है। आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। 18 मई को पीड़िता दक्षिणी दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में बेहोशी की हालत में मिली थी। वो एक दिन पहले से ही लापता थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -