2023 विधानसभा चुनाव की तैयारी में अरविंद केजरीवाल,कर्नाटक में एक रैली को सम्भोदित करेंगे
2023 विधानसभा चुनाव की तैयारी में अरविंद केजरीवाल,कर्नाटक में एक रैली को सम्भोदित करेंगे
Share:

बेंगलुरु: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुरुवार, 21 अप्रैल को बेंगलुरु शहर का दौरा करेंगे और कर्नाटक के लोगों को "नए युग की राजनीति" का संदेश देंगे, यहां पार्टी नेताओं ने कहा।

कर्नाटक राज्य रायता संघ के अध्यक्ष और किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के निमंत्रण पर, वह किसानों, महिलाओं, युवाओं और समाज के अन्य हिस्सों के लोगों के एक सम्मेलन में भाग लेंगे।  केजरीवाल की यह यात्रा तब हुई है जब आप 2023 के विधानसभा चुनावों के दौरान कर्नाटक में प्रभाव डालने की तैयारी कर रही है।

आप के कर्नाटक संयोजक पृथ्वी रेड्डी ने कहा कि आम आदमी पार्टी उन लोगों के लिए एक मंच है जो किसानों के अधिकारों के लिए लड़ते हैं, और पार्टी किसानों की कठिनाइयों को दूर करने के लिए विधान सौध में ऐसे लोगों को चुनने का इरादा रखती है।

यह एक महत्वपूर्ण अवसर होगा." राज्य के किसानों ने अतीत में कई दलों को सत्ता में लाने के लिए मतदान किया है, लेकिन बदले में उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है वह झूठे वादे और धोखा है। राज्य के किसानों ने राजनीति में शामिल होने और अपने भविष्य को परिभाषित करने में मदद करने का विकल्प चुना है। सभी पार्टियों पर शोध करने के बाद, वे अब मानते हैं कि केवल आप लोगों की समस्याओं को समझकर मुद्दों को हल करने के लिए काम कर रही है, "उन्होंने कहा।

केजरीवाल इस बात पर भी चर्चा करेंगे कि कैसे आम लोग "नए युग की राजनीति" शुरू कर सकते हैं, जैसा कि उन्होंने दिल्ली और पंजाब में किया था, और कर्नाटक में इसे कैसे दोहराया जा सकता है, साथ ही साथ "क्रांति" कैसे शुरू की जा सकती है, उन्होंने कहा कि इस अवसर पर पार्टी में कई बार शामिल होने की संभावना है।  21 अप्रैल को, 11पर, एक किसान सम्मेलन नेशनल कॉलेज के मैदान पर रखा जाएगा।

जहांगीरपुरी हिंसा में घायल हुए SI मेदालाल से मिले कमिश्नर राकेश अस्थाना, असलम ने मारी थी गोली

'मेरी गर्दन पर तलवार मारी..', जहांगीरपुरी हिंसा में घायल शख्स ने बताया- हमलावर बंगाली मुस्लिम थे

कर्नाटक में भी हनुमान जयंती के दिन भड़की थी हिंसा, 100 आरोपी गिरफ्तार, CM बोम्मई ने दी चेतावनी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -