अरविंद केजरीवाल को मिला सीएम ममता का सहारा, संसद में अध्यादेश के खिलाफ वोट करेगी TMC
अरविंद केजरीवाल को मिला सीएम ममता का सहारा, संसद में अध्यादेश के खिलाफ वोट करेगी TMC
Share:

कोलकाता: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज यानी मंगलवार (23 मई) को सीएम ममता बनर्जी से मिलने कोलकाता पहुंचे. उनके साथ में पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान, AAP नेता राघव चड्ढा और मंत्री आतिशी मर्लेना भी थे. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी संसद में अध्यादेश का विरोध करेगी. उन्होंने राज्यसभा में बिल का समर्थन नहीं करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के पहले भी यह सरकार गिर सकती है.

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम केजरवाल ने कहा कि राज्यपाल का दुरूपयोग कर विपक्षी दलों को परेशान किया जाता है. उनको बहुत अधिक अहंकार हो जाता है. जब अहंकार हो जाता है. तो स्वार्थी हो जाता है. उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ता से इस अहंकारी सरकार को हटाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर राज्यसभा में यह बिल गिर जाता है, तो यह लोकसभा चुनाव के पहले सेमीफाइनल हो जाएगा. वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान ने कहा कि सिर्फ 3 लोग देश चला रहे हैं. अगर राज्यपाल से आदेश लेकर देश चलाया जाता है, तो फिर गणतंत्र की क्या आवश्यकता है. देश को बचाने और लोकतंत्र को बचाने का सवाल खड़ा हो गया है. देश के संविधान को खतरा उतपन्न कर दिया है.

उन्होंने कहा किदेश के संविधान को बदलने का प्रयास कर रहे हैं. अहंकार हमेशा हारता है. भगवान भी अहंकारी की सहायता नहीं करता है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि NCR करने का प्रयास किया जा रहा है. सभी पार्टी को कहेंगे कि एक वोट भी भाजपा को नहीं दें. सभी अध्यादेश के विरुद्ध वोट दें. उन्होंने कहा कि यह देश के लिए घातक बन गया. ममता ने दावा किया कि 2000 का नोट बंद कर दिया गया. देश का हर आदमी दुखी है. किसान और मजदूर भी दुखी है. 

ममता सरकार के खिलाफ किसान आंदोलन से भी बड़ा प्रदर्शन! 800 दिन से धरना जारी, खून से चिट्ठी लिख रहे लोग

कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने दबाया मनीष सिसोदिया का गला ? वायरल Video के आधार पर AAP ने लगाए आरोप

इमरान खान पर मेहरबान पाकिस्तान की अदालत, 8 मामलों में दे दी जमानत, पत्नी बुशरा बीबी को भी राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -