CM केजरीवाल ने PM मोदी की भाषा पर उठाए सवाल
CM केजरीवाल ने PM मोदी की भाषा पर उठाए सवाल
Share:

नई दिल्ली : आखिरकार दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज भी कसा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संवाद की भाषा प्रयोग को लेकर सवाल किए। दरअसल केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोलकाता स्थित फ्लाईओवर दुर्घटना को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार को कोसने के लिए इस्तेमाल की गई भाषा पर सवाल उठाए।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर टिप्पणी की और कहा कि दिल्ली के जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा के बयान पर पत्रकारों ने सवाल तो किए लेकिन वे तब चुप रहे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विरोध करने के लिए निम्न स्तर की भाषा का प्रयोग किया। 

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली में उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कोलकाता फ्लाईओवर हादसे में मारे गए लोगों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया। पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस से राज्य को बचाने हेतु इस हादसे को विधाता का संदेश बताया गया था। प्रधानमंत्री ने TMC की फुल फाॅर्म टेरर, मौत और भ्रष्टाचार बताई गई। केजरीवाल ने यह पूछा और कहा कि प्रधानमंत्री को एक अच्छी भाषा का प्रयोग करना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -