मोदी दिल्ली सरकार के काम में अड़ंगा डालने के लिए एलजी का इस्तेमाल कर रहे है
मोदी दिल्ली सरकार के काम में अड़ंगा डालने के लिए एलजी का इस्तेमाल कर रहे है
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी को अपनी हर परेशानी के लिए जिम्मेदार बताया है। उनका कहना है कि पीएम उपराज्यपाल नजीब जंग के कंधे पर रखकर वार कर रहे है। गुरुवार को केजरीवाल ने कहा कि मोदी और जंग सभी फाइलों में अड़ंगा डाल रहे है।

उनका यह बयान दिल्ली सरकार की महत्वाकांक्षी परेयोजना ऐप आधारित बस सर्विस में भ्रष्टाचार का खुलासा होने के बाद आया है। इस प्रोजेक्ट को जंग से मंजूरी न मिलने के बाद केजरवाल ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदीजी दिल्ली सरकार के हर काम में अड़ंगा डालने के लिए उपराज्यपाल का इस्तेमाल कर रहे है।

सम-विषम परिवहन योजना के द्वितीय चरण 15-30 अप्रैल के दौरान दिल्ली सरकार ने ऐप आधारित प्रीमियम बस सेवा के संचालन की घोषणा की थी, जिसे जून के मध्य में शुरू होना था। इसके लिए पंजीकरण 1 जून से शुरू होना था। 20 मई को दिल्ली सरकार के ट्रांसपोर्ट विभाग के कमिश्नर ने एक नोटिफिकेशन जारी किया था।

जिसमें बताया गया था कि यह नोटिफिकेशन एलजी के आदेश के तहत जारी किया गया है। इसकी खबर जब एलजी नजीब जंग को मिली तो उन्होने दिल्ली सरकार से फाइल मांगी। तब एलजी ने आपत्ति जताई कि इसमें कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं हुआ और बिना उनकी जानकारी के नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया। फिलहाल जंग ने केजरीवाल सरकार की इस योजना पर रोक लगा दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -