'लुधियाना ब्लास्ट में केजरीवाल और मजीठिया की मिलीभगत..', सीएम चन्नी ने क्यों कही ये बात ?
'लुधियाना ब्लास्ट में केजरीवाल और मजीठिया की मिलीभगत..', सीएम चन्नी ने क्यों कही ये बात ?
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के MLA बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमकर लताड़ा लगाई. सीएम चन्नी ने केजरीवाल को “फरार” बताया है. एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सीएम चन्नी ने कहा कि, 'AAP कहती है कि मैं नाटक कर रहा हूं. जबकि अरविंद केजरीवाल ने अदालत में ‘माफीनामा’ दिया और बिक्रम सिंह मजीठिया से सॉरी कहा और भाग गए, वह एक फरार व्यक्ति है.’

सीएम चन्नी ने आगे कहा कि AAP ड्रग के मुद्दे पर स्टैंड नहीं ले सकती है, उनके 10 विधायकों ने भी उन्हें छोड़ दिया क्योंकि वह इस ड्रग मुद्दे पर स्टैंड नहीं ले पाए. खास तौर पर, सालों पहले केजरीवाल ने मजीठिया के खिलाफ अपने इल्जाम को वापस ले लिया था, जो नशीली दवाओं के कारोबार में शामिल थे और उन पर दो अन्य आप नेताओं पर दाखिल आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में एक लिखित माफीनामा पत्र प्रस्तुत किया था. सीएम चन्नी ने ड्रग रोधी विशेष कार्य बल (STF) द्वारा प्रस्तुत 2018 की रिपोर्ट के आधार पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट के तहत मजीठिया के खिलाफ हाल ही में दर्ज FIR का जिक्र करते हुए कहा कि दोनों के बीच एक लिंक हो सकता है.

सीएम चन्नी ने कहा कि, ‘हमने ड्रग माफिया के खिलाफ छानबीन शुरू कर दी है. मोहाली कोर्ट में मामला दर्ज हुआ और फिर लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट हुआ. मुझे लगता है कि यह उनके बीच एक कड़ी हो सकती है. इसकी छानबीन की जा रही है.’ चन्नी ने कहा कि कोर्ट बम ब्लास्ट में छह अन्य घायल हो गए हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि हाल ही में भाजपा में शामिल हुए अकाली नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल और मजीठिया के बीच समझौता कराया था, जिसके बाद केजरीवाल ने अमृतसर की कोर्ट में लिखित माफीनामा दायर किया था. सीएम केजरीवाल ने कैप्टन पर हमला बोला था कि कैप्टन भी मजीठिया का पक्ष ले रहे हैं और कभी मजीठिया को बलूंगड़ा (बिल्ली का बच्चा) कहा करते थे. अब बलूंगड़े के साथ बिल्ली भी बाहर आ गई है.

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -