केजरीवाल ने माना MCD चुनाव में उनसे हुई है कुछ गलतियां
केजरीवाल ने माना MCD चुनाव में उनसे हुई है कुछ गलतियां
Share:

नई दिल्ली : MCD चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार होने के बाद दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की. इसके अलावा केजरीवाल ने हार को लेकर माना कि उनकी सरकार से कुछ गलतियां हुईं हैं. अब उनकी सरकार की कोशिश होगी कि उस पर काम कर उन्हें सुधारा जाएं. MCD चुनाव में हार को लेकर केजरीवाल ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में अरविन्द केजरीवाल MCD चुनाव में मिली हार को स्वीकार कर रहे है. उन्होंने स्वीकारा कि MCD चुनाव में उनसे गलती हुई है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि बीते दो दिनों में मैंने अपने कार्यकर्ताओं और वोटरों से बात की. यह सही है कि हमसे गलतियां हुई हैं. अब हम गलतियों को लेकर आत्मचिंतन करेंगे और उन्हें सुधारेंगे. हमारे वोटरों और कार्यकर्ताओं की तरफ हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं. अब हमें काम करना होगा, फिर चाहे हम असफल हो. हमें फिर भी काम करना होगा और उसी के दम पर आगे बढ़ना है. केवल एक चीज स्थिर है और वो है बदलाव.

गौरतलब है कि बीते दिनों हुए एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी को 270 में से केवल 48 सीटें ही मिली है. इसके अलावा उन्हें पंजाब और गोवा में भी करारी हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद मनीष सिसोदिया ने बीजेपी सरकार पर ईवीएम टेंपरिंग का आरोप लगाया था.

MCD की हार के बाद कुमार विश्वास ने अरविंद को आत्म मंथन की सलाह दी

राहुल गाँधी अभी मेच्योर नहीं है, उन्हें राजनीति में और समय मिलना चाहिए - शीला दीक्षित

दिल्ली में केजरीवाल ने दिलवाई पार्षदों को शपथ

एमसीडी चुनाव नतीजों के बाद एक के बाद एक आप पार्टी से इस्तीफे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -