एमसीडी चुनाव नतीजों के बाद एक के बाद एक आप पार्टी से इस्तीफे

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी का दिल्ली एमसीडी चुनावो में हार होने के बाद इस्तीफा देने का दौर अभी भी जारी है. चुनावी परिणाम आने के बाद बुधवार शाम को आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रभारी दिलीप पांडे ने इस्तीफा दे दिया था. उनके इस्तीफे के 24 घंटे के अंदर ही पार्टी के पंजाब के प्रभारी संजय सिंह ने अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है.

इस सम्बन्ध में सजाय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी की उन्होंने पंजाब के प्रभारी पद से इस्तीफा राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल जी को दे दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब के सह-प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इतना ही नहीं चांदनी चौक से एमएलए अलका लम्बा ने क्षेत्र में हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे पेशकश की थी. एमसीडी चुनावी नतीजों को इन इस्तीफो से जोड़ कर देखा जा रहा है.

पार्टी के प्रदेश संयोजक नगर निगम चुनाव के प्रचार अभियान की जिम्मेदारी दिलीप पांडे को सौंपी गई थी. साथ ही चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली अलका ने ट्वीट किया, मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के सभी तीन वार्डो में पार्टी प्रत्याशियों की हार की जिम्मेदारी लेती हूँ. बहरहाल अलका ने कहा कि वह केजरीवाल को समर्थन और उन्हें मजबूती प्रदान करना जारी रखेगी.

ये भी पढ़े 

करारी हार के बाद 'आप' के दिलीप पांडे ने दिया इस्तीफा

भगवंत मान ने कहा, मोहल्ला क्रिकेट की तरह हल्के में लिया चुनाव

हाई कोर्ट ने MCD चुनावों में VPPAT ईवीएम के इस्तेमाल की अर्जी खारिज की

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -