इस साल भी कल्लू बिखेरेंगे जलवा, एक के बाद एक रिलीज होगी कई धाकड़ फ़िल्में...

Jan 14 2019 10:00 AM
इस साल भी कल्लू बिखेरेंगे जलवा, एक के बाद एक रिलीज होगी कई धाकड़ फ़िल्में...

युवा दिलों की धड़कन भोजपुरी सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू ने साल 2018 में कई फिल्मों में अभिनय किया और इस दौरान वे पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर छाए रहें. साथ ही इस बार का भी उनका प्लान कुछ यही है. 

साल 2019 में भी उनकी कई बेहतरीन फिल्‍मों का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर कायम रहने वाला है. बता दें कि फ़िलहाल उनकी फिल्‍म राजतिलक, पत्‍थर के सनम, दिलवर रिलीज के लिए तैयार है. उनकी इन सभी फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं वे अब गब्बर की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. यह फ़िल्म शहरी भ्रष्टाचार के खिलाफ एक आम आदमी की गर्जना वाली एक्शन थ्रिलर है.

अरविन्द के साथ फिल्‍म में उनके अपोजिट तनुश्री हैं, जिसके साथ कल्‍लू बीते साल 2018 में सुपर हिट फिल्‍म ‘आवारा बलम’ में काम कर चुके हैं. जबकि अब पहली बार वे रजनीश मिश्रा की फिल्‍म ‘राजतिलक’ में  नजर आयेंगे, जो संभवत: कल्‍लू की इस साल रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्‍म साबित होने वाली है. वहीं प्रमोद शास्‍त्री की फिल्‍म ‘छलिया’ में भी कल्‍लू लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग 1 फरवरी से शुरू होगी. जबकि इसके बाद मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ उनकी फिल्‍म ‘राधे’ भी इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर आएगी. साथ ही उनकी पास और भी कई फ़िल्में हैं. 

हिंदी में तहलका मचा रही साऊथ की यह दो फिल्में

 

 

पलंग पर जमकर चलता रहा ऊपर-नीचे का खेल, वीडियो देख हो जाएंगे फेल

कुछ इस अंदाज में मना आम्रपाली का बर्थडे, खेसारीलाल ने खिलाया केक तो निरहुआ ने किया यह

काम...VIDEO : स्कर्ट पहनकर ये मांगने पहुंची यह सेक्सी हसीना, पहले धीरे से की ऊपर और फिर...