अरुणाचल में कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए फिर इतने केस

अरुणाचल राज्य में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं। अरुणाचल प्रदेश में कोविड-19 के लिए कुल 279 और लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है, जो राज्य की रैली को 11,760 तक पहुंचा देता है। तिथि के अनुसार, 2,860 सक्रिय COVID-19 मामले हैं। कुल 198 लोगों को शुक्रवार को बीमारी से ठीक किया गया है, कुल सुधार में 8,877 हैं। शनिवार को राज्य के निगरानी अधिकारी (एसएसओ) डॉ. लोबसांग जाम्पा ने कहा कि रिकवरी दर 75.48 प्रतिशत है।

हाल ही में, कैपिटल कॉम्प्लेक्स क्षेत्र से 279 ताजा केसों में 103 रिपोर्ट की गई, उसके बाद चांगलांग (41); वेस्ट सियांग (34); लोहित (19); तिरप (17); ऊपरी सुबनसिरी (11); पूर्वी सियांग (7); पक्के केसांग और तवांग से छह; लोअर दिबांग वैली, पापम्परे, अपर सियांग और लोअर सुबानसिरी से चार; नामसाई, दिबांग घाटी, सियांग, लोंगडिंग और वेस्ट कामेंग से तीन-तीन; कुरुंग कुमे से दो; और लोअर सियांग और Kra Daadi जिलों में से प्रत्येक। 45 को छोड़कर, सभी नए रोगी स्पर्शोन्मुख हैं और COVID देखभाल केंद्रों में स्थानांतरित किया गया है।

नए रोगियों में दो भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवान, चार पुलिस कांस्टेबल, इंडिया रिजर्व बटालियन (IRBn) और असम राइफल्स के एक-एक जवान शामिल हैं; तवांग के दो हेल्थकेयर कार्यकर्ता और लोअर सुबानसिरी से सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के चार कर्मी। पिछले 24 घंटों के दौरान बीमारी से संक्रमित होने वालों में चंगलांग के 36 कैदी 22 और लोहित के 14 कैदी शामिल हैं।

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर कही ये बात

श्रीमती विजयाराजे सिंधिया के सम्मान में जारी होगा Rs.100 मूल्य का स्मारक सिक्का

कोरोना: हरियाणा में 10 संक्रमितों की गई जान, पंजाब में 25 लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -