अरुणाचल प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, 7,000 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
अरुणाचल प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, 7,000 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 183 नए केस सामने आने के बाद राज्य में संक्रमण के केस बढ़कर शनिवार को 7,005 हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना से संक्रमित इन 183 मरीजों में 28 सुरक्षाकर्मी भी शामिल है.

राज्य निगरानी अधिकारी डॉ. एल. जम्पा ने बताया है कि, "नए मरीजों में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के 16 सैनिक, इंडियन आर्मी के आठ जवान और असम राइफल्स के चार जवान शामिल हैं." उन्होंने बताया है कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) का एक कर्मी और राज्य खूफिया ब्यूरो का एक कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को 171 और लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

जम्पा ने बताया कि राज्य में कोरोना के मरीजों के स्वस्थ होने की दर 72.89 प्रतिशत है. जम्पा ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश में अभी कोरोना वायरस के 1,886 मरीजों का उपचार चल रहा है, वहीं 5,106 लोग अभी तक संक्रमण मुक्त हो चुके हैं और 13 लोगों की इस वायरस की वजह से मौत हुई है. उन्होंने बताया कि राज्य में अभी तक 2,18,285 नमूनों की कोरोना टेस्टिंग की गई है.

कंगाल हुई एयर इंडिया, महीनों से नहीं किया TDS और PF का भुगतान

कमलनाथ ने भरी ग्वालियर में हुंकार, कहा- 'मैं शिवराज को चुनौती देता हूं कि...'

कोरोना पर 'भारत' की बड़ी सफलता, दुनिया में सबसे अधिक हुआ रिकवरी रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -