अरुण शौरी ने मोदी को बनाया निशाना, कहा- PM बना रहे भारत को पाकिस्तान
अरुण शौरी ने मोदी को बनाया निशाना, कहा- PM बना रहे भारत को पाकिस्तान
Share:

नई दिल्ली : पूर्व केंद्र मंत्री अरुण शौरी लगातार मोदी सरकार को निशाना बनाते आये है, शौरी ने एक बार फिर मोदी पर सीधे हमला करते हुए कहा है की PM नरेंद्र मोदी अपना काम ठीक से नहीं कर रहे है. उन्होंने कहा की मोदी कोई होम्योपैथी विभाग में सेक्शन अधिकारी के पद पर नहीं हैं, उन्हें असहिष्णुता के मुद्दे पर पर बात करनी चाहिए. शौरी ने अपने बयान में कहा कि मोदी को असहिष्णुता का सबसे बड़ा शिकार कहना बहुत खतरनाक हो सकता है.

शौरी ने अपने शायराना अंदाज बोला -

तुझसे पहले जो यहां तख्तानसीं था उसको भी खुद पे खुदा होने को यकीन था...

नरेंद्र मोदी के व्यवहार ने उन्हें लालू के स्तर पर ला कर खड़ा कर दिया है और नीतीश कुमार को एक राजनेता के पद पर लेकर खड़ा कर दिया है. प्रदर्शनकारियों को पागल नहीं कहा जा सकता क्योंकि इस प्रदर्शन में राव, रघुराम राजन, भार्गव और एडमिरल रामदास जैसे बुद्धिजीवियों ने हिस्सा लिया था.

शौरी ने PM मोदी के दादरी कांड पर चुपी साधने पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम मोदी बिना काम की बातों पर ट्वीट की झड़ी लगा देते है, लेकिन दादरी घटना पर उनके ट्वीट पर बेन लग गया था. PM अपनी जिम्मेदारियों से हमेशा ही दूर भागते नजर आ रहे है, और वो लगातार अपने पद की शपथ का उल्लंघन कर रहे है. अरुण शौरी अपने बयान में यह तक कहा दिया की मोदी द्वारा भारत को पाकिस्तान में तब्दील किया जा रहा है. क्योंकि मोदी के लिए बिहार का चुना जितना भारत के भविष्य से जड़ा हो गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -