अरुण जेटली वित्त मंत्रालय सँभालने के लिए तैयार, पुलवामा हमले से जुड़ी बैठक में होंगे शामिल

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अमेरिका में चार सप्ताह तक उपचार कराने के बाद भारत वापस लौट आए हैं और आज से वे फिर से वित्त मंत्री का कार्यभार संभालेंगे. वित्त मंत्री का कार्यभार संभालते ही अरुण जेटली आज पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर होने वाली कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे.

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आधिकारिक रूप से कार्यभार संभालने से पूर्व अरुण जेटली ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक बस पर किए गए आतंकी हमले की घोर निंदा की है. इस फियादीन हमले में अब तक 44 जवानों के शहीद होने की खबर सामने आई है. जेटली ने इस हमले पर ट्वीट करते हुए कहा है कि, "जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर किया गया हमला आतंकियों का एक कायरतापूर्ण और निंदनीय कृत्य है. राष्ट्र शहीद जवानों को सलामी देता है और हम सभी शहीद जवानों के परिजनों के साथ एकजुटता के साथ खड़े हैं. हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. आतंकवादियों को उनकी इस कायराना हरकत के लिए अविस्मरणीय सबक सिखाया जाएगा."

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

आपको बता दें कि गत वर्ष ही दिल्ली के एम्स में जेटली की किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी और नियमित अंतराल पर उनकी स्वास्थ्य जांच हो रही थीं. एम्स में उपचार कराने के बाद जेटली अमेरिका में जांच करवाने के लिए गए थे. जेटली की अनुपस्थिति में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल अस्थायी तौर पर वित्त व कॉरपोरेट मामलों का प्रभार संभाला था. 

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -