लोकप्रिय हस्तियों का किसी मसले पर स्टैंड लेना समाजहित में
लोकप्रिय हस्तियों का किसी मसले पर स्टैंड लेना समाजहित में
Share:

नई दिल्ली : सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरूण जेटली रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस अवार्ड समारोह में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने सहिष्णुता और असहिष्णुता के मसले पर चर्चा करते हुए कहा कि लोकप्रिय हस्तियों और जीवन में उपलब्धियां हासिल करने वाली हस्तियों का किसी भी मसले पर स्टैंड लेना समाज के लिए बेहतर साबित हो सकता है। दरअसल उन्होंने लोकप्रिय बाॅलीवुड स्टार आमिर खान के सत्र से पहले रचनात्मक लोगों से अपनी राय जाहिर करने के बारे में उनके विचार के बारे में पूछा गया।

उनका कहना था कि मैं लोकप्रिय हस्तियों और उपलब्धियां हासिल करने वाले लोगों के मसलों पर स्टैंड लेने के लिए तैयार हूं। कई लोग अपने कार्य पर ही ध्यान देते हैं ऐसे में उनकी सामान्य गतिविधियों के बाहर एक सोच की प्रक्रिया विकसित करना संभव नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जो स्वयं सोचने की प्रक्रिया में सक्रियता से शामिल होते हैं। वह प्रतिक्रिया देना पसंद करते हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री जेटली के अनुसार अपनी राय को जाहिर करने के लिए लोगों के पास कई तरह के माध्यम होते हैं।

जिसके कारण अपरंपरागत राय के उलट गंभीर रूप से सोची गई राय समाज का भला भी कर सकती है। हालांकि उनका सत्र आमिर खान के सत्र के पहले हुआ था जिसके कारण उन्होंने आमिर खाने के विवादित बयान पर कुछ नहीं कहा। उल्लेखनीय है कि आमिर अपने देश में माहौल बिगड़ने की बात करते हुए अपनी पत्नी की ओर से बात रखी थी कि उनकी पत्नी अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर परेशान हो गईं और उन्होंने आमीर को देश से बाहर जाने की सलाह दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -