44 साल की हुई भाजपा, आज देशभर में कार्यक्रम आयोजित करेगी पार्टी, PM करेंगे सम्बोधित
44 साल की हुई भाजपा, आज देशभर में कार्यक्रम आयोजित करेगी पार्टी, PM करेंगे सम्बोधित
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज 6 अप्रैल को अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है. वर्ष 1980 में आज ही के दिन भाजपा की स्थापना हुई थी. इससे पहले इसका नाम जनसंघ था, जिसका 1977 में जनता पार्टी में विलय हो गया था. भाजपा महासचिव तरुण चुग ने कहा है कि, भाजपा ने अपने स्थापना दिवस के अवसर  पर 6 अप्रैल 2023 से 14 अप्रैल डॉ भीमराव आंबेडकर की जयंती तक एक विशेष हफ्ते मनाने का फैसला किया है. कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा की जाएगी. इस अवसर पर सभी कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन सुनेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली भाजपा इकाई 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस से 14 अप्रैल तक राष्ट्रीय राजधानी में 'सामाजिक न्याय सप्ताह' मनाएगी. दिल्ली में तमाम जिला, मंडल और बूथ कमेटियों के स्तर पर  लगभग 14 हजार जगहों पर छोटे-बड़े स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ता सामूहिक रूप से पीएम नरेंद्र मोदी के स्थापना दिवस का संदेश सुनेंगे.

वहीं, बंगाल भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने 44वें स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि, 'भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर करोड़ों कार्यकर्ता को शुभकानमाएं.' साथ ही सुवेंदु अधिकारी ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को टैग भी किया है.

BJP के लिए प्रचार करेंगे अभिनेता किच्चा सुदीप

फिर MP आएंगे PM मोदी, पंचायती राज सम्मेलन में होंगे शामिल

VIDEO! 50 लाख तक पहुंचे लाडली बहना योजना के आवेदन, खुशी में CM शिवराज ने गाया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -