अर्शी खान ने खुद को बताया कंगना रनौत
अर्शी खान ने खुद को बताया कंगना रनौत
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान आये दिन अपने विवादित बयानों और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में खबर आई है कि, अर्शी खान ने एक बार फिर कुछ ऐसा बोल दिया जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई है.

हालाँकि ये पहली बार नहीं जब अर्शी खान ने कुछ ऐसा बोल हो कि, जब सोशल मीडिया पर सनसनी न मची हो. पहले भी वह कई बार इस तरह के बयान दे चुकी है. अब अर्शी खान का कहना है कि, वह खुद को बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनोट की तरह मानती है. जी हां अर्शी खान अपनी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट से करने लगी हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा कि, वह कंगना की तरह है, क्योंकि कंगना की ही तरह वो खुलकर बातें करती हैं. यही नहीं बल्कि, अर्शी खान का कहना है कि, वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान के साथ फिल्म करना चाहती हैं.

खास बात यह है कि, अर्शी खान पहले भी अपने इस तरह के बयानों को लेकर कई बार मुश्किलों का सामना कर चुकी है. अब देखना ये है कि, कंगना से अपनी तुलना को लेकर अर्शी का ये बयान ग्लैमर दुनिया में क्या सवाल खड़े करता है. अर्शी खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है.

ये भी पढ़े

फिर अपने बॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ नजर आई मौनी रॉय

दुल्हन बनी नजर आई शिल्पा शिंदे

बहु वाली छवि से बाहर आना चाहती है हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -