अर्शी खान ने एक बार फिर की क्यूटनेस की सारी हदें पार
अर्शी खान ने एक बार फिर की क्यूटनेस की सारी हदें पार
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी अर्शी खान एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. अब हाल ही में अर्शी खान ने होली फेस्टिवल का एक फोटोशूट कराया है. जिसमे वह बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है. इस फोटोशूट की तस्वीरों में अर्शी ने ब्लू हॉट पैंट व रेड कलर का टॉप पहन रखा है. यही नहीं बल्कि, साथ अर्शी खान ने ट्रांसपैरेंट श्रग भी पहना हुआ है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अर्शी खान ने कुछ इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है वह इससे पहले भी कई बार अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. जानकारी के लिए बता दे कि, इन बोल्ड तस्वीरों को लेकर अर्शी खान कई बार ट्रोल भी हो चुकी है. लेकिन फिर भी वह आये दिन ऐसी तस्वीर शेयर करती है. ख़ास बात यह है कि, अर्शी खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होती है.

ठीक उसी तरह एक बार फिर अर्शी खान ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है और अशी खान की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अर्शी अपने बदन पर रंग लगाए हुए नजर आ रही है. इसके अलावा अर्शी को लेकर ये भी चर्चा हो रही है कि उन्होंने बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे की तरफ अपनी दोस्ती का हाथ बड़ा लिया है. फिलहाल तो अर्शी खान अपने हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़े

पहली बार डिजिटल रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे करण

बालिका वधु की सुगना असल जिंदगी में है बेहद ही हॉट

हिना खान को नहीं आती कुकिंग लेकिन...

अर्शी खान के बाद हिना खान ने की शिल्पा शिंदे से दोस्ती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -