पहली बार डिजिटल रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे करण
पहली बार डिजिटल रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे करण
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता करण टेकर इन दिनों अपने नए शो 'द रिमिक्स' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है. खास बात यह है कि, ऐसा पहली बार होगा जब करण टेकर किसी डिजिटल रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे. वही करण भी शो को लेकर काफी उत्साहित है.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, करण टेकर टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है. उन्होंने टीवी दुनिया में अपना कदम मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' के जरिये रखा था. गौरतलब है कि, इस सीरियल में उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी. ख़ास बात यह है कि, इन दोनों की केमस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. यही नहीं बल्कि, इन दोनों को लेकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि, करण और क्रिस्टल एक दूसरे को डेट कर रहे है.

हालांकि, इन दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा से खारिज किया है. इस रिश्ते को लेकर करण का कहना है कि, क्रिस्टल उनकी सिर्फ एक अच्छी दोस्त है इसके अलावा कुछ नहीं. वही क्रिस्टल का कहना था कि, वह करण को डेट नहीं कर रही है वह करण को अपना एक अच्छा दोस्त मानती है. हालांकि, ये बात कितनी सच है और कितनी झूठ है ये तो करण और क्रिस्टल ही जानते होंगे. फिलहाल करण अपने नए शो को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है.

ये भी पढ़े

'द रीमिक्स' ना कोई ड्रामा और ना कोई स्क्रिप्ट- करण टेकर

अर्शी खान के बाद हिना खान ने की शिल्पा शिंदे से दोस्ती

हिना खान को नहीं आती कुकिंग लेकिन...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -