फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस की भूमिका निभा सकते हैं.....
फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस की भूमिका निभा सकते हैं.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी अपनी आने वाली फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा में एक बिहारी की भूमिका में नजर आएंगे। अरशद का कहना है कि फिल्म पूरी तरह पटना-बिहार के रोमांस और हंसी दिखाती है। अरशद ने कहा, मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई। यह फिल्म एक प्रेम कहानी है। इसमें देसी अंदाज़ में रोमांस और हंसी का तड़का मिलेगा है। उन्होंने कहा, मैं अब तक का सबसे कूलेस्ट बिहारी हूं क्योंकि मैं अपनी इच्छा से चलता हूं.

अभी वैसे भी अरशद जो की हमे अपनी पूर्व की फिल्म 'जॉली एलएलबी' में नजर आ चुके है व फिल्म के सीक्वल में हमे अब अरशद की जगह अक्षय कुमार नजर आएंगे. तथा अभिनेता अरशद वारसी ने कहा कि काश वह 'जॉली एलएलबी' सीक्वेल का हिस्सा बनते. बहरहाल, वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में एक गेस्ट की भूमिका निभा सकते हैं. अरशद ने सुभाष कपूर की 'जॉली एलएलबी' में एक वकील की भूमिका निभाई थी.

लेकिन इस फिल्म के सीक्वेल के लिए फिल्म निर्माताओं ने अक्षय कुमार को अनुबंधित किया है. अरशद ने बताया, मेरी इच्छा इस भूमिका को करने की थी, लेकिन तब मेरे पास कई अन्य फिल्में थीं. मैं एक अतिथि भूमिका कर सकता हूं..यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मैं इस इसकी स्क्रिप्ट का हिस्सा हूं या नहीं. साथ ही मेरे पास समय होना चाहिए क्योंकि अन्य परियोजनाओं के लिए मैं मुंबई से बाहर रहूंगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -