मैं अरशद का अहसानमंद हूँ....
मैं अरशद का अहसानमंद हूँ....
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार हर भूमिका के लिए परफेक्ट है. उन्होंने कॉमेडी से लेकर एक्शन फिल्मों में अपना हुनर दिखाया है. इन दिनों वे अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' में वकील की भूमिका के लिए चर्चित है. अभिनेता अक्षय कुमार जो की जल्द अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी' में नजर आने वाले हैं. फिल्म के लिए अक्षय ने काफी मेहनत भी की है जो की फिल्म के ट्रेलर में भी साफ साफ नजर आ रहा है.

अभी हालिया बयान में अक्षय ने फिल्म करने के पीछे की वजह अरशद वारसी को बताया है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अरशद की ही वजह से उन्हें ये फिल्म करने का मौका मिला है. बता दें, फिल्म के पहले पार्ट में अरशद हैं जिन्हें अक्षय ने सीक्वल में रिप्लेस किया है.

अक्षय ने की अरशद की तारीफ...
 
अक्षय ने बताया, "मैंने अरशद से बात की थी. वो कोई छोटे एक्टर नहीं हैं. वो मेरे अच्छे दोस्त हैं. लोग अक्सर बेमतलब की बातें फैलाते हैं. मैं अरशद वारसी का अहसानमंद हूं, जिन्होंने मुझे इस तरह की फिल्म करने का रास्ता दिखाया. उन्होंने मेरे लिए रास्ता बनाकर चीजों को आसान किया है. अरशद ने जॉली एलएलबी फिल्म को काफी बड़ा बना दिया था मैं आशा कर रहा हूं कि मैं भी इस जॉली एलएलबी-2 को एक बड़ी फिल्म साबित कर पाऊं."

बाहुबली के दो हफ्ते पहले ही आ जाएंगे रजनीकांत....

अक्षय भी चले 'सुल्तान' की राह

लोगों को न्यायपालिका पर अब भी हैं भरोसा-अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -