भागलपुर हिंसा का आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर
Share:

भागलपुर के नाथनगर में हिंसा के मामले में नामजद आरोपी केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का बेटा अर्जित शाश्वत फरार चल रहा है पर रविवार को वो पटना में रामनवमी की शोभायात्रा में नजर आया.

गौरतलब है कि भागलपुर के नाथनगर के चम्पानगर में 17 मार्च को शोभायात्रा के दौरान हिंसा हुई थी. यात्रा के दौरान नारेबाजी के चलते दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई थी. देखते ही देखते दोनों तरफ से पहले जमकर पथराव हुआ, फिर बम और गोलियां चली और एक गोली पुलिस जवान को भी लगी. पथराव और बमबाजी में एक दर्जन से ज्यादा लोग और पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे.

आपको बता दें कि 24 मार्च को भागलपुर की अदालत से अर्जित समेत 9 के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था. एडीजी मुख्यालय संजीव कुमार सिंघल ने बताया कि नाथनगर मामले में दो केस दर्ज हुए हैं और एक केस में वारंट जारी हो चुका है. अब दूसरे केस में भी अदालत से आरोपियों की गिरफ्तारी वारंट लेने में पुलिस जुटी है तो वहीँ गिरफ्तारी वारंट जारी होने पर अर्जित ने मीडिया से कहा था कि मैं सरेंडर क्यों करूं? कोर्ट वारंट जारी करती है, लेकिन शरण भी देती है. एक बार आप कोर्ट जाते हैं तो आप सिर्फ वही करते हैं जो वे आपके लिए तय करें.  मैं कोर्ट की शरण में हूं और भागता वो है, खोजना उनको पड़ता है, जो कहीं गायब हो गए हैं, मैं समाज के बीच हूं.

रविवार रात अर्जित ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर नाथनगर में 17 मार्च को हुई हिंसा के लिए पुलिस अफसरों को दोषी ठहराया और नाथनगर थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की. उसने आरजेडी और कांग्रेस के नेताओं के साथ नगर विधायक अजीत शर्मा पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया और प्रशासन से कार्रवाई की मांग की. अर्जित ने कहा कि घटना में अफसर भी दोषी हैं.

भागलपुर के नाथनगर के चम्पानगर में 17 मार्च को शोभायात्रा के दौरान हिंसा हुई थी. यात्रा के दौरान नारेबाजी के चलते दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई थी और देखते ही देखते दोनों तरफ से पहले जमकर पथराव हुआ, फिर बम और गोलियां चली। एक गोली पुलिस जवान को भी लगी। पथराव और बमबाजी में एक दर्जन से ज्यादा लोग और पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे.

एक तरह जहाँ पुलिस अब तक कुछ नहीं कर पाई तो वहीँ घटना को लेकर  बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतेश कुमार पर हमला बोला. 

बॉल टेम्परिंग विवाद : स्मिथ को लगा दोहरा झटका, देश के बाद विदेश में भी गिरी गाज

फिल्म 'मुन्ना भाई...' के इस अभिनेता की हो गई ऐसी हालत, रहता है हिमालय में

जूनियर शूटिंग वर्ल्ड कप: अनीश ने जीता स्वर्ण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -