जेल में हो सकती है अर्पिता मुखर्जी की हत्या ? ED ने कोर्ट को दी पूरी जानकारी
जेल में हो सकती है अर्पिता मुखर्जी की हत्या ? ED ने कोर्ट को दी पूरी जानकारी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले (SSC Scam) में फँसी अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी की जान को खतरा बताया जा रहा है। यह बात केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने PMLA कोर्ट में कही है। ED ने कोर्ट को बताया कि अर्पिता को जेल में खाना देने से पहले उसे चखना आवश्यक है। इसके अलावा उन्हें जेल में चार से अधिक कैदियों के साथ रखना भी खतरनाक साबित हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जांच एजेंसी ने अदालत को बताया है कि उन्हें खुफिया सूत्रों से ये इनपुट मिले हैं कि अर्पिता सुरक्षित नहीं हैं। उनकी जान को खतरा है। वहीं, ममता बनर्जी सरकार में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी को लेकर ED ने कहा कि उन्हें पार्थ चटर्जी को लेकर ऐसे कोई सूचना नहीं मिली हैं। बता दें कि शुक्रवार को PMLA कोर्ट में मुखर्जी और चटर्जी की जमानत याचिका पर सनुवाई के दौरान ED ने अदालत को बताया था कि वह पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी की 14 दिन की कस्टडी चाहते हैं। उनके मुताबिक, उन्हें दोनों के खिलाफ ऐसे सबूत मिले हैं, जिनकी कड़ियों का जुड़ना आवश्यक है।

ED के वकील ने अदालत को बताया कि, पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी ने 1 जनवरी 2012 को एपीए यूटिलिटी सर्विसेज (APA utility services) के तहत पार्टनरशिप डीड की थी। ED ने कहा कि, 'आरोपितों ने कुछ संपत्तियाँ नकद भुगतान कर भी खरीदी थीं। इन संपत्तियों को खरीदने के लिए इस्तेमाल किए गए धन का सोर्स पता लगाया जा रहा है। हमने कुछ वक़्त का फोन डेटा भी बरामद किया है, जिसके बारे में पार्थ चटर्जी से सवाल-जवाब किया जाना है। इसलिए हम अदालत से आग्रह करते हैं कि उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाए।'

शराब नीति को लेकर दिल्ली में आर-पार, सिसोदिया की PC पर भाजपा का करारा पलटवार

LNJP अस्पताल में कोरोना के नए वैरिएंट पर स्टडी जारी, अगले हफ्ते आएगी रिपोर्ट

क्या एशिया कप 2022 में केएल राहुल करेंगे ओपनिंग ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -