B'Day : अनाथ लड़की इस तरह बनी सलमान खान की लाड़ली बहन...

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सबसे छोटी बहन और सभी की लाड़ली अर्पिता खान शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. बता दें, सभी की लाड़ली अर्पिता का जन्म 1 अगस्त 1989 को हुआ था. जानकारी दे दें कि ये सलमान खान की सगी बहन नहीं हैं बल्कि उनके पिता ने उन्हें गोद लिया है और उसकी परवरिश में उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी. आइये आपको बता दें अर्पिता के बारे में कुछ खास बातें. 

बता दें, हेलन ने सलीम खान से शादी करने के बाद सड़क पर बैठी एक अनाथ लड़की को गोद ले लिया था. जिसके बाद से वो खान परिवार का अहम हिस्सा बन गई हैं और उनके चाहने वाले भी कम नहीं हैं. वहीं साल 2014 में अर्पिता ने अपने बॉयफ्रेंड आयुष शर्मा से की थी जिसके बाद वो काफी खुश भी हैं. 

सलीम खान ने अर्पिता को उस समय अडॉप्ट किया था जब उनकी मां की मुंबई की सड़क पर मौत हो गई थी. अर्पिता अपनी मां की डेड बॉडी के पास बैठकर रो रही थीं. तभी सलीम खान की नजर अर्पिता पर पड़ी जिसके बाद सलीम और हेलन ने उन्हें गोद लेने का फैसला कर लिया. 

अर्पिता ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से की है. इसके बाद उन्होंने फैशन कोर्स करने के लिए लंदन स्कूल ऑफ फैशन में एडमिशन ले लिया. लंदन से पढ़ाई कर जब वो मुंबई वापस आईं तो उन्होंने यहीं पर एक इंटीरियर डिजायनर फर्म में नौकरी की. उन्होंने खान परिवार में अपनी खास जगह बनाई जिससे उन्हें भी उतना ही प्यार मिला तीनों भाइयों को मिला है. इसी के साथ सलमान, सोहेल और अरबाज़ की लाड़ली बहन भी बन गई. 

साल 2014 में अर्पिता ने अपने से एक साल छोटे बॉयफ्रेंड आयुष शर्मा से शादी कर ली थी. आयुष हिमाचल प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से हैं. इनका एक बेटा भी हैं आहिल और इसके बाद खबर आई है कि वो दोबारा से पेरेंट्स बनने वाले हैं.  

Horse Jockey का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू, इस महिला को होगी बायोपिक

कपूर खानदान के इस शख्स ने की सगाई, करिश्मा ने शेयर की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -