Horse Jockey का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू, इस महिला को होगी बायोपिक
Horse Jockey का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू, इस महिला को होगी बायोपिक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का आज 32 वां जन्मदिन है जिसे वो आज मनाने वाली हैं. बॉलीवुड में कई दमदार फिल्में कर चुकी हैं और अब उनके पास एक नई फिल्म का ऑफर आया है जिसके बारे में उनके फैंस भी जानना चाहते होंगे. बता दें, फिल्‍म 'गेम ओवर' के बाद ऐक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू को एक और फिल्‍म के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें, ये एक बायोपिक होगी जिसमे वो एक हॉर्स जॉकी का किरदार निभाने लगेंगे. 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, 'नाम शबाना' के डायरेक्‍टर शिवम नायर ने उन्‍हें फिल्‍म के लिए अप्रोच किया है जो कि भारत की पहली महिला हॉर्स जॉकी रूपा सिंह की जिंदगी पर आधारित है. डायरेक्‍टर ने इसके लिए राइट्स खरीद लिए हैं और इसकी कहानी पर काम कर रहे हैं. उन्‍होंने यह आइडिया तापसी को भी पसंद आया है. लेकिन अभी बाउंड स्‍क्रिप्‍ट लॉक होनी बाकी है और इसीलिए नरेशन अभी पेंडिंग है. कहा जा रहा हैं ये फिल्म अगले साल फ्लोर पर जा सकता है. इसके अलावा सूत्रों ने बताया कि सैफ अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ उज्‍मा अहमद की बायॉपिक को भी शिवम अगले साल शुरू करने का सोच रहे हैं. 

कहा जा रहा ह कि यह प्रॉजेक्‍ट अगले साल फ्लोर पर जा सकता है. सूत्र ने बताया कि सैफ अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ उज्‍मा अहमद की बायॉपिक को भी शिवम अगले साल शुरू करने का प्‍लान कर रहे हैं. इसी बीच तापसी जल्दी ही इस फिल्मों में काम शुरू करेंगी. ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि 2020 के मध्‍य में वह रूपा सिंह की बायॉपिक की तैयारियां शुरू करेंगी. इसके अलावा  तापसी अब मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'मिशन मंगल' और 'सांड की आंख' में नज़र आने वाली हैं.  

अपने साथ गलत काम होने पर भी चुप रहती थी यह एक्ट्रेस, आज है बॉलीवुड का बड़ा नाम

मॉब लॉन्चिंग को लेकर किसकी तरफ है तापसी, दिया यह बयान

बॉलीवुड ने भी सराहा ISRO का काम, चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग पर ऐसे किया सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -