भाई और लूलिया की सगाई की खबरे झूठी : अर्पिता
भाई और लूलिया की सगाई की खबरे झूठी : अर्पिता
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बारे में खबर आ रही थी कि उन्होंने टीवी ऐक्ट्रेस लूलिया वांतुर से सगाई कर ली है. इस पर सलमान खान की बहन अर्पिता ने कहा है कि सलमान खान ने कुछ भी ऐसा नही किया है उन्होंने किसी के साथ सगाई नहीं की है. अर्पिता ने कहा है कि जो भी खबर अख़बार में छपी है वो सच नहीं है आप लोगो को इन पर विश्वास नहीं करना चाहिए. यह खबर आने से अब फिर से सलमान खान की शादी की बाते शुरू हो गई है.

सलमान खान के फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी उत्सुक है सभी चाहते है कि सलमान खान जल्दी शादी कर ले. अगर सलमान खान शादी करते है तो सबसे ज्यादा ख़ुशी उनके फैंस को होगी. सलमान खान अभी अपनी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग कर रहे है. इस फिल्म में सलमान खान आपको एक पहलवान के रूप में दिखाई देने वाले है.  

सलमान की सगाई की बाते इसलिए सामने आई क्योंकि टीवी ऐक्ट्रेस लूलिया के हाथ में सगाई की अंगूठी देखी गई थी. सलमान खान और लूलिया दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. दोनों एक दूसरे को डेट भी कर चुके है. सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता की शादी में लूलिया को बुलाया था और बड़े ही प्यार से अपने परिवार से मिलाया था. 

जब सलमान खान 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कर रहे थे तब भी लूलिया को सलमान खान के साथ देखा गया था. सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' आने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर काम कर रही है. यह फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या कर रहे है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -