पिता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर के क़दमों पर चलने के लिए तैयार है पैट्रिक श्वार्ज़नेगर

Mar 02 2021 03:33 PM
पिता अर्नाल्ड श्वार्जनेगर के क़दमों पर चलने के लिए तैयार है पैट्रिक श्वार्ज़नेगर

हॉलीवुड एक्शन सुपरस्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर अपने अभिनय कौशल के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। उनके बेटे और अभिनेता पैट्रिक श्वार्ज़नेगर अब अपने पिता के पदचिन्हों पर चलने की योजना बना रहे हैं। हाल ही में उन्होंने शेयर किया कि वह अपने पिता से अभिनय सलाह लेते हैं। इस बारे में बात करते हुए कि क्या उसके पिता उसे दिखाना पसंद करते हैं कि यह कैसे किया जाता है, पैट्रिक ने कहा: "नहीं, यह वह नहीं जानता। अगर आपको कोई सवाल है या अगर मेरी सलाह है या वह जो कहना चाहता है वह सुनना चाहता है, तो मैं पूछता हूं, लेकिन अन्यथा नहीं।

पैट्रिक श्वार्ज़नेगर के बारे में बात करते हुए, वह सुर्खियों में बड़ा हुआ और 10 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत की, जब "द बेंचवार्मर्स" में उनकी छोटी भूमिका थी, लेकिन वह हमेशा से जानते थे कि उनके पिता एक बड़े स्टार थे। एक बातचीत में उन्होंने कहा कि "मुझे लगता है कि कुछ उम्र से मुझे उनकी हस्ती, उनके नाम और शक्ति की भयावहता समझ में आ गई थी। फिर जब वे राज्यपाल और सब कुछ करने के लिए दौड़े। वह वही है जो आप देखते हैं। वह वह है जो वह है और वह अपने मन की बात कहने से डरते नहीं है।

अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हाल ही में उन्होंने 2020 के अपराध नाटक "इको बूमर्स” में कमा किया, लेकिन कोरोना महामारी के कारण लगभग एक वर्ष में एक फिल्म में भी अभिनय नहीं किया है। दोपहर से स्रोत की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि "अब से लगभग एक महीने में, यह एक साल हो जाएगा क्योंकि मैं एक फिल्म सेट कर चुका हूं। आप लोग अपनी एस*** एक साथ हैं। हमारी सरकार नहीं है। मुझे लगता है कि मूवी सेट वास्तव में अभी बंद हैं। यह यहां बहुत अच्छा नहीं है, मैं यहां आने का सुझाव नहीं दूंगा। मेरा कोरोना अनुभव रहा है... मैं हमेशा अपने स्वास्थ्य और शीर्ष पर मेरे परिवार के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देता हूं।"

तीसरी बार मां बनने वाली है ‘वंडर वुमैन’ गैल गडोट, अनोखे अंदाज में दी जानकारी

अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में राज करने लगे थे डैनियल व्रॉटन क्रेग

इस वजह से हो रहा है किम और कान्ये का तलाक, हुआ वजह का खुलासा