तीसरी बार मां बनने वाली है ‘वंडर वुमैन’ गैल गडोट, अनोखे अंदाज में दी जानकारी
तीसरी बार मां बनने वाली है ‘वंडर वुमैन’ गैल गडोट, अनोखे अंदाज में दी जानकारी
Share:

मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गडोट ने अपने प्रशंसकों को एक बहुत बड़ी गुड न्यूज़ दी है। गैल गडोट तीसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके इस बात की खबर दी है। गैल ने अपनी दोनों बेटियों तथा हस्बैंड के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो साझा की है। साथ ही गैल ने इंस्टा पोस्ट साझा करते हुए लिखा- हम फिर से… गैल के इस पोस्ट के पश्चात् स्टार्स ने उन्हें शुभकामनाएं देना आरम्भ कर दी है। सभी ने हैप्पी फैमिली को नन्हे मेंबर के बारे में बताने के पश्चात् बधाई देना आरम्भ कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने स्वयं की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट से कर ली है। इतना हीं उन्होंने ये भी दावा किया है कि पुरे विश्व में उनके जितनी रेंज किसी दुसरी एक्ट्रेस में नहीं है। उन्होंने कहा, जैसी रेंज मैं एक परफॉर्मर के रूप में अपने रोल में दिखाती हूं, वह इस विश्व में कोई अभिनेत्री अब तक नहीं बता पाई है। मेरे भीतर गैल गैडोट की भांति ग्लैमर तथा एक्शन भी है। 

वही इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी चैलेंज किया कि कोइ यदि चाहे तो उन्हें उनसे अधिक रेंज तथा प्रतिभा किसी अभिनेत्री में हो तो दिखा सकता है। उन्होंने कहा है कि वो उसी समय अपना अहंकार छोड़ देंगी। 82 वर्ष की बिलकिस बानो इस आंदोलन का चेहरा बनकर उभरी जिन्हें बिलकिस दादी के नाम से भी बुलाया जाता है। इन्ही बिलकिस बानो को हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट ने अपनी व्यक्तिगत वंडन वुमैन बताया था। वही कंगना के इस पोस्ट को लेकर कई लोगों ने कमेंट किया तथा ये कुछ ही ये देर में वायरल हो गया।

अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में राज करने लगे थे डैनियल व्रॉटन क्रेग

इस वजह से हो रहा है किम और कान्ये का तलाक, हुआ वजह का खुलासा

मात्र 16 वर्ष की उम्र में रिलीज़ हुआ था जस्टिन बीबर का पहला एल्बम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -