अरनब गोस्वामी ने दिया टाईम्स नाऊ से इस्तीफा
अरनब गोस्वामी ने दिया टाईम्स नाऊ से इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली : टाईम्स नाऊ और इंटी नाऊ न्यूज़ के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी ने अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है। दरअसल उन्होंने इस बात की जानकारी एडिटोरियल बैठक में दी है। अरनब अब अपने न्यूज़ चैनल को लाॅन्च करने की तैयारी में हैं। गौरतलब है कि अरनब गोस्वामी अंग्रेजी पत्रकारिता के जाने माने नाम हैं। उनके शो न्यूज़ आवर को अच्छी लोकप्रियता मिलती रही है।

कई बार इस शो को लेकर कंट्रोवर्सी भी हुई लेकिन यह शो लोगों में चर्चित रहा और इसे बहुत पसंद किया गया। उन्होंने वर्ष 2003 तक न्यूज़ आवर कार्यक्रम के लिए एंकरिंग की थी। इसके बाद वे वर्ष 2006 में टाईम्स नाऊ के एडिटर इन चीफ नियुक्त हुए थे। और न्यूजआवर को प्राइम टाईम में होस्ट करने लगे थे। अरनब को लेकर कहा जा रहा था कि उन्हें वाय श्रेणी की सुरक्षा भी दी गई है लेकिन इस बात का खंडन उनके मित्र सुभाष झा ने कर दिया और सुरक्षा की बात को नकार दिया 

अरनब देश के ऐसे पत्रकार थे जिसने सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी का साक्षात्कार लिया था। अरनब द टेलीग्राफ के कोलकाता कार्यालय में काम कर चुके हैं। उन्होंने वर्ष 1995 में यहीं से अपने पत्रकारिता कैरियर का प्रारंभ किया था। अरनब का पारिवार बैकग्राउंड भी अच्छा रहा। उनके दादा जी एक लोकप्रिय वकील थे। साथ ही नाना जी गौर शंकर भट्टाचार्य कम्युनिस्ट नेता थे। अरनब के पिता मनोरंज गोस्वामी सेना में कर्नल के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -