ड्रग तस्करी में सेना के जवान सहित तीन लोग गिरफ्तार
ड्रग तस्करी में सेना के जवान सहित तीन लोग गिरफ्तार
Share:

दिल्ली: हाल ही में ड्रग तस्करी के मामले में एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए क्राइम ब्रांच ने  सेना के जवान सहित तीन लोगो को गिरफ्तार किया है. मिली जानकरी के अनुसार अमृतसर पंजाब में तैनात सेना के एक जवान बाबूजी साहू और दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर के बेटे जितेंद्र यादव समेत तीन ड्रग तस्करों को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया है. इनके पास से 75 किलो गांजा और तस्करी में इस्तेमाल की गई एक होंडा कार बरामद की गई है.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि ये लोग ड्रग तस्करी में बड़ा मुनाफा होते देख दिल्ली-एनसीआर से लेकर आंध्र प्रदेश तक ड्रग तस्करी कर रहे थे. जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने जानकारी के आधार पर घेरा बंदी कर इनको पकड़ लिया.

संयुक्त आयुक्त अपराध रविंद्र यादव ने बताया कि टीम ने गंझम, ओडिशा निवासी बाबूजी साहू (43), उत्तम नगर, विकास पार्क गली नंबर-8 निवासी जितेंद्र यादव (22) और भोगपुर मिठोनी थाना मंझोला मुरादाबाद निवासी नरेंद्र कुमार (27) को ड्रग तस्करी मामले में गिरफ्तार किया है.

इससे पहले क्राइम ब्रांच को 30 अगस्त को पुख्ता सूचना मिली थी कि ड्रग तस्कर द्वारका के सेक्टर-14 में आने वाले हैं. सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम ने बौद्धिक संपदा भवन सेक्टर-14 द्वारका के पास घेराबंदी कर ली और शाम करीब पांच बजे टीम ने लोहे के बक्से में 30 पैकेट में 75 किलो गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया. बाबूजी साहू 1992 में सेना में सिपाही के रूप में भर्ती हुआ था. बाद में उसकी पदोन्नति एचएमटी गन फिल्टर पद पर हो गई थी और वर्तमान में वह अमृतसर पंजाब में तैनात था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -