हथियार सप्लाय करने वाला तस्कर धराया
हथियार सप्लाय करने वाला तस्कर धराया
Share:

नई दिल्ली। पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, जो लंबे समय से मध्यप्रदेश और अन्य प्रदेशों से अवैध रूप से हथियार लाकर दिलली और आस-पास के क्षेत्रों में सप्लाय करने के गौरखधंधे में लिप्त था। 

पुलिस ने तस्कर से पूछताछ में यह उगलाने का प्रयास कर रही है कि हथियार सप्लाय करने के पीछे उसका क्या उद्देश्य था और वह अभी तक कहा-कहां और किसे-किसे हथियार दे चुका है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गये तस्कर का नाम अजय भारद्वाज है और वह फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी अजय के पास से एक पिस्टल को बरामद किया है। 

भाई के साथ मिलकर धंधा-

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हथियारों के सप्लाय होने की जानकारी लंबे समय से मिल रही थी। इसके लिये एक विशेष टीम का गठन कर जाल बिछाया गया था। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी अजय ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई के प्रशांत के साथ हथियारों को लाकर सप्लाय करने का धंधा करता रहा है।

पुलिस को उसने बताया कि वह अभी तक मध्यप्रदेश के सेंधवा, धार और अन्य कई शहरों से हथियारों को लाकर दिल्ली और एनसीआर में सप्लाय कर चुका है तथा इसके बदले उसे मोटी रकम भी प्राप्त की है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -