अरमान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, एक बार फिर रद्द हुई जमानत याचिका
अरमान कोहली की बढ़ी मुश्किलें, एक बार फिर रद्द हुई जमानत याचिका
Share:

'बिग बाॅस' फेम और एक्टर अरमान कोहली पिछले 7 माह से ड्रग मामले के चलते जेल में बंद हैं। इस केस में अरमान कोहली ने हाल ही में NDPS अधिनियम के अंतर्गत 14 दिन की अंतरिम जमानत की अपील भी की थी ।मंगलवार को मुंबई की एक विशेष NDPS अदालत ने अरमान कोहली की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई भी कर दी है। इस बीच अदालत ने अरमान की याचिका को खारिज कर चुके है।

अरमान कोहली बीते वर्ष अगस्त माह में गिरफ्तार हुए थे। इस बार अरमान कोहली ने बीमार माता-पिता से मिलने के लिए जमानत की अपील किया था लेकिन बचाव पक्ष और अभियोजन की दलीलें सुनने के उपरांत विशेष न्यायाधीश ए.ए जोगलेकर ने एक्टर की जमानत याचिका को ख़ारिज कर चुके है। गिरफ्तारी के उपरांत अरमान ने बीते वर्ष अक्टूबर में भी जमानत की मांग की थी लेकिन तब भी कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से मना कर दिया था।  

NCB ने अरमान कोहली के जुहू स्थिति घर से छापेमारी भी की थी। इस बीच NCB को अरमान के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए थे जिसके उपरांत ड्रग्स रखने के मामले में उन्हें हिरासत में लिया जा चुका है। NCB का कहना है कि कोहली के घर से 1.2 ग्राम एमडी बरामद की गई थी जबकि मामले में सह-आरोपी से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किया गया था। कोहली की गिरफ्तारी मुख्य विक्रेता अजय राजू सिंह को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के उपरांत की गई थी। NCB ने अरमान कोहली के जुहू स्थिति घर से छापेमारी कर दी थी। इस बीच NCB को अरमान के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ था इसके उपरांत ड्रग्स रखने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। 

सिद्धार्थ के परिवार से जुड़े इस शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

नेटफ्लिक्स सीरीज CAT में इस किरदार से लोगों का दिल जीतने आ रहें है रणदीप हुड्डा

मंदाना करीमी ने बिकिनी में फोटोज शेयर कर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -