मंदाना करीमी ने बिकिनी में फोटोज शेयर कर लगाई आग
मंदाना करीमी ने बिकिनी में फोटोज शेयर कर लगाई आग
Share:

रियालिटी शो 'बिग बॉस 9' फेम मंदाना करीमी अपने ग्लैमरस अवतार और हॉट बॉडी के लिए भी पहचानी जाती है। मंदाना अपनी फोटोज के कारण से फैंस के दिलों में आग लगाती दिखाई देती है। आए दिन उनकी फोटोज सोशल साइट पर वायरल होने लग जाती है । इसी बीच एक बार फिर मंदाना की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी पैदा कर दी है।

मंदाना ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ फोटोज साझा की हैं। तस्वीरों में मंदाना का बिकिनी लुक देखने के लिए मिल रहा है। लुक के बारे में बात की जाए तो मंदाना येलो प्रिटिंड बिकिनी में नज़र आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हसीना ने शेड्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है। मंदानी की इन तस्वीरों ने सोशल साइट पर हंगामा मचा रही है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल साइट पर बहुत तेजी से वायरल होने लगी है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए तो मंदाना ने गौरव गुप्ता के साथ  लव मैरिज की थी जो 6 माह भी नहीं चल सकी और टूट चुकी है। वर्कफ्रंट पर बात करें तो मंदाना ने 2015 में आई मूवी 'रॉय' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। मूवी में उनके साथ रणबीर कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल थे। जिसके साथ वह कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2016 में 'क्या कूल हैं हम' की तीसरी सीरीज 'क्या कूल हैं हम 3' में अपनी बोल्डनेस से सबको दीवाना बना लिया था। 

आखिर किस वजह से अनुष्का ने एक्टिंग से बना ली दूरी, जानिए वजह

खेती में बिजी है धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर कही ये बात

सलमान को किस करने से मना कर चुकीं हैं भाग्यश्री, पति ने किया था शार्ट ड्रेस पहनने से मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -