करीना के घर जल्दी ही बजने वाली है शहनाई, इनकी हुई सगाई
करीना के घर जल्दी ही बजने वाली है शहनाई, इनकी हुई सगाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के घर जल्द शहनाई बजने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में ये बात सामने आई है कि करिशमा करीना के कजिन अरमान ने सगाई कर ली है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं. हाल ही में अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई की हैं, जिसकी तस्वीरें करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा को प्रपोज किया जिसके बाद उन्होंने सगाई भी कर ली. आइये आपको दिखा देते हैं उनकी तस्वीरें. 

बता दें, करिश्मा कपूर ने इस जोड़ी के प्रपोजल और सगाई की तस्वीरें शेयर कर इन्हें बधाई दी है. इन रोमांटिक तस्वीरों में आप अरमान को अनीसा को प्रपोज करते देख सकते हैं. वहीं करिश्मा भी उन दोनों के साथ नज़र आ रही हैं. तस्वीरों में सभी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं और अरमान की सगाई से काफी खुश भी हैं. करिश्में ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सिर्फ प्यार..' 

तस्वीरों की बात करें तो देख सकते हैं अरमान अनीसा को पैरे पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में करिश्मा कपूर इस कपल के साथ नजर आ रही है. इसके अलावा ये जोड़ी काफी खुश दिखाई दे रही है और सभी मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा काफी समय से एक-दूसरो को डेट कर रहे थे इन दोनों के रिश्ते की खबर सबसे पहले साल 2014 में सामने आई थी लेकिन अरमान ने इन्हें खारिज कर दिया था.  अरमान, करिश्मा की बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं. रीमा जैन, ऋषि, रणधीर और राजीव कपूर की बहन हैं.

नोरा ने फिर इंटरनेट पर लगा दी आग, इस गाने के लिए करनी पड़ी इतनी तगड़ी मेहनत

तो 'शेरशाह' के बाद फिर साथ दिखाई देंगे कियारा-सिद्धार्थ!

मिल गया 'संजू बाबा' का सबसे बड़ा फैन, 36 साल से कर रहा ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -