अर्जुन रामपाल की बेटी ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार
अर्जुन रामपाल की बेटी ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है। जल्द ही अर्जुन की मूवी पल्टन आने वाली है इस मूवी में उनके साथ ईशा गुप्ता नजर आएंगी, जो उनकी पत्नी के किरदार के लिए चुनी गई है। ये तो रहीं अर्जुन की बात, लेकिन इन दिनों उनसे ज्यादा चर्चाओं में उनकी बेटी है।

जी दरअसल में हम अर्जुन की रियल बेटी की नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन बेटी की बात कर रहें है। डैडी मूवी में अर्जुन रामपाल ने अरुण गवली का किरदार निभाया था और उनकी बेटी बनी थी गीता गवली।

उस समय गीता की काफी तारीफ़ की गई थी। गीता का रियल नाम ऋचा मीना जो एक एक्ट्रेस है और बॉलीवुड का नया टेलेंट कहीं जा सकती है। ऋचा को आप सभी ने मूवी रनिंग शादी, रेड गोल्‍ड में देखा ही होगा।

ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत सेक्रेट्स ऑफ द ताजमहल से की थी जो एक डॉक्‍यूमेंट्री रहीं है, और इस डॉक्‍यूमेंट्री को एमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड भी किया जा चुका है। इन दिनों खबर है कि ऋचा एक अंतर्राष्‍ट्रीय पटकथा को पढ़ रहीं है और जल्द ही वे एक अमेरिकन मूवी की शूटिंग शुरू कर सकती है।

ऋचा काफी बोल्ड है और अक्सर ही सेक्सी अवतार में नजर आ जाती है। इन्हे इंस्टाग्राम पर काफी बोल्ड अवतार में देखा जा चुका है।

ईशा अम्बानी ने पहनी दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस, कीमत है 90 करोड़

तो क्या वो लोग भी पैडमैन देखने जाएंगे जो व्हिस्पर का एड आने पर चैनल बदल देते है

Padmavat Release : इस दिन इंदौर में रहेगा पद्मावत का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -