ईशा अम्बानी ने पहनी दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस, कीमत है 90 करोड़
ईशा अम्बानी ने पहनी दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस, कीमत है 90 करोड़
Share:

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अम्बानी एशिया के दूसरे अमीर आदमी है. अम्बानी फैमिली की लाइफस्टाइल के बारे में जानने का हर कोई उत्सुक रहता है. इनके छोटे से छोटे काम पर भी सबकी नजर रहती है. नीता अम्बानी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ शॉपिंग के लिए भी चर्चाओं में रहती है.

लेकिन इस बार अगर कोई चर्चाओं में बना हुआ है तो वो है मुकेश और नीता की बेटी ईशा अम्बानी. इन दिनों ईशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ईशा की फोटोज उनकी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में है.

दरअसल ईशा ने दुनिया की सबसे महंगी ड्रेस पहनी है जिसके कारण वो चर्चाओं में बनी है. ईशा की ड्रेस की चर्चा पुरे सोशल मीडिया पर हो रही है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे ना कि ये कितनी महंगी ड्रेस होगी यू ही कई 10-20 लाख कीमत होगी. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है. ईशा ने पुरे 90 करोड़ रूपये की ड्रेस पहनी है.

जी हाँ... सुनकर आप भी चौक गए न. उनकी ये ड्रेस डायमंड से बनाई गई है इसलिए ये इतनी ज्यादा चमक भी रही है. इस महंगी ड्रेस के कारण ईशा रातो-रात सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई.

आपको बता दे ईशा एक बिजनेस वूमेन है. ईशा अम्बानी परिवार की सबसे कम उम्र वाली करोड़पति महिला है. आपकी जानकारी के लिए बता दे ईशा का नाम साल 2008 में फोर्ब्स की युवा बिजनेस वुमन की लिस्ट में भी शामिल किया गया था जिसके बाद उन्होंने इस लिस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त किया था.

तो क्या वो लोग भी पैडमैन देखने जाएंगे जो व्हिस्पर का एड आने पर चैनल बदल देते है

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का तहलका

फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं श्वेता तिवारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -