अपने बेटे से बहुत जलते हैं अर्जुन रामपाल, बताई मजेदार वजह
अपने बेटे से बहुत जलते हैं अर्जुन रामपाल, बताई मजेदार वजह
Share:

बॉलीवुड में इस साल कई कपल शादी के बंधन में बंधे और कई ऐसे कपल भी रहे जिनके घर खुशियां आईं. ऐसे में इस साल अप्रैल में अर्जुन रामपाल ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया था और उस दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रियएला प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ, बीते 18 जुलाई को उनके बच्चे का जन्म हुआ और अब अर्जुन और उनका परिवार काफी खुश हैं. ऐसे में हाल ही में अर्जुन ने बहुत ही फनी अंदाज में ये भी बताया कि वे अपने नन्हे बेबी के साथ काफी जलते भी हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों ही अर्जुन ने अपना जन्मदिन मनाया. वहीं हाल ही में उन्होंने कहा, ''मैंने इससे क्यूट बेबी नहीं देखा है. मेरी बेटियां भी उसे बेहद प्यार करती है. जो भी उसे देखता है. उसके प्यार में पड़ जाता है. यही कारण है कि वो काफी स्पॉटलाइट चुरा रहा है और इसके चलते मैं उससे जलन महसूस कर रहा हूं. जब वो एक साल का होगा तो मैं उसकी तस्वीर शेयर करना चाहूंगा. अभी वो बेहद छोटा है और मैं काफी प्राइवेट इंसान हूं. फिलहाल तो वो अपनी मां ग्रैबियला जैसा दिखता है.'' आपको याद हो अर्जुन कपूर ने जुलाई में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे अपने बेटे का नाम शेयर किया था और अर्जुन ने अपने बेटे का नाम एरिक रामपाल रखा है.

आपको पता ही होगा अर्जुन रामपाल ने उस समय खूब सुर्खियां हानिल की जब उन्होंने अपनी 21 साल की शादी तोड़ दी थी. वहीं उस दौरान अर्जुन ने पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले लिया था और तलाक से पहले ही अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस मां बन गईं थीं. अब बात करें अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी और उसी के कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

चुलबुल पांडेय ने दिया बच्चों को रॉबिनहुड पांडे बनने का 'चीट कॉड'

सनी लियोनी के लेटेस्ट हॉट मोनोकिनी अवतार ने किया पागल, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

टॉपलेस होकर बाथटब में लेटी नजर आईं पद्मा लक्ष्मी, वायरल हो रही फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -