कोरोना ने बढ़ाई हरियाणा की परेशानी, कल शाम 6 बजे से सभी दुकानें रहेगी बंद, नहीं होंगे कोई समारोह
कोरोना ने बढ़ाई हरियाणा की परेशानी, कल शाम 6 बजे से सभी दुकानें रहेगी बंद, नहीं होंगे कोई समारोह
Share:

चंडीगढ़: कोरोना संक्रमण के बढ़ते संकट को देखते हुए अब हरियाणा की सरकार ने भी कठोरता को और बढ़ाने की घोषणा की है। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बृहस्पतिवार को इस बात का ऐलान किया है कि हरियाणा में कल मतलब शुक्रवार शाम 6 बजे से सभी दुकानें बंद रहेंगी। इसके साथ ही, सभी गैर-जरूरी कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

इसके अतिरिक्त तय समय-सीमा के भीतर किसी भी आयोजन के लिए संबंधित एसडीएम से मंजूरी लेनी होगी। इससे पहले महाराष्ट्र, दिल्ली, झारखण्ड, छत्तीसगढ़, आदि प्रदेशों ने कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए अलग-अलग वक़्त के लिए लॉकडाउन लगा दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश समेत कई प्रदेशों में वीकेंड लॉकडाउन लागू है। 

बीते कई दिनों से देश के अन्य प्रदेशों की भांति हरियाणा में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। तीन सप्ताह से भी कम वक़्त में हरियाणा में कोरोना के 73,000 केस सामने आ गए हैं। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, 31 मार्च से अब तक कोरोना से प्रदेश में करीब 300 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। हरियाणा में एक दिन पहले बुधवार को 9623 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे तो 45 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। कोरोना के नए केस सामने आने के साथ ही प्रदेश में 3928 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है। इसी के साथ ही प्रदेश में कोरोना रोगियों का आंकड़ा  3,81,257 तक पहुंच गया है।

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, कहा- सभी राज्यों को बिना किसी परेशानी के मिले ऑक्सीजन...

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से की चर्चा, कही ये बात

चुनाव अधिकारी को ‘जय श्रीराम’ बोलना पड़ा भारी, चुनाव आयोग ने ड्यूटी से हटाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -