शादी के 21 साल बाद पत्नी से अलग हुआ यह एक्टर, गर्लफ्रेंड दे चुकी है बेटे को जन्म
शादी के 21 साल बाद पत्नी से अलग हुआ यह एक्टर, गर्लफ्रेंड दे चुकी है बेटे को जन्म
Share:

आए दिन बॉलीवुड में कपल बनते और अलग होते रहते हैं. ऐसे में 21 साल की शादी के बाद अब एक कपल अलग हो गया है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिका की जो दोनों अब ऑफिशियली अलग हो गए हैं. जी हाँ, दरअसल हाल ही में दोनों का तलाक हो गया है और आपसी सहमति के बाद फैमिली कोर्ट ने मंगलवार को दोनों को तलाक दे दिया. सामने आई मुंबई मिरर की खबर के अनुसार प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल को तलाक दिया. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि अर्जुन और मेहर ने 30 अप्रैल 2019 को तलाक के लिए अर्जी दी थी और 6 महीने बाद उन्हें तलाक मिल गया. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन की दोनों बेटियां अब उनकी मां यानी मेहर संग रहेंगी.

जी दरअसल अर्जुन और मेहर के बीच 2011 से ही अनबन की खबरें आ रही थीं और साल 2018 में उन्होंने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी थी. उस अनाउंसमेंट के बाद अर्जुन किराए के घर में शिफ्ट हो गए थे और बात करें दोनों की शादी की तो अर्जुन रामपाल ने 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी और 28 मई 2018 को दोनों ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया. अब खबरें हैं कि जल्द ही अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शादी कर सकते हैं.

आपको पता ही होगा कि बीते दिनों अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला ने बेटे को जन्म दिया है और उनके बेटे का नाम अरिक है. इन दिनों अर्जुन अपने बेटे के साथ ही समय बिता रहे हैं. जी दरअसल अर्जुन और गैब्रएला की मुलाकात साल 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी और उसी के कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

तानाजी का ट्रेलर रिलीज होते ही एनसीपी नेता ने दी धमकी

पत्नी संग ट्रेडिशनल डांस करते नजर आए मिलिंद सोमन, वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -