इस फिल्म में अर्जुन कपूर बन रहे हैं किसान
इस फिल्म में अर्जुन कपूर बन रहे हैं किसान
Share:

अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इन दिनों विपुल शाह द्दारा निर्देशित फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग में व्यस्त है. फ़िलहाल फ़िल्म की शूटिंग पटियाला में चल रही है. हालाँकि फिल्म की शूटिंग में अर्जुन और परणीति दोनों काफी व्यस्त हैं और इसी बीच फिल्म में अर्जुन कपूर के किरदार से जुड़ी एक अहम खबर सामने आयी है. 

 खबरों के मुताबिक, फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में अर्जुन एक किसान का किरदार निभाएंगे जिसने कृषि विज्ञान में M.Sc की पढ़ाई की है और फिल्म में अर्जुन का नाम परम होगा. 

अभी फ़िल्म के बारें में और कुछ ज्यादा जानकारी को शेयर नहीं की गयी है. मिली खबर के मुताबिक, फिल्म में मल्लिका दुआ भी अहम् रोल में नज़र आएँगी. हिंदी मीडियम फ़िल्म में अपने डेब्यू के बाद अब मल्लिका दुआ नमस्ते इंग्लैंड में परिणीति की दोस्त, हरप्रीत के किरदार में नजर आएंगी.

फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का निर्देशन विपुल शाह कर  रहे हैं और इन दिनों पंजाब में शूटिंग शेड्यूल चल रहा है. अमृतसर के बाद फ़िल्म का शूटिंग शेड्यूल पटियाला शिफ़्ट हो गया है. इसके बाद, लुधियाना, ढाका, पेरिस, ब्रुसेल्स और फ़िर अंत में लंदन में शूट होगी ये फ़िल्म. फ़िल्म की कहानी काफ़ी रिफ़्रेशिंग है और अर्जुन व परिणीति के किरदार जसमीत व परम के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है.  फ़िल्म में दोनों की प्रेम कहानी को काफ़ी अलग तरह से दर्शाया जाएगा.

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित फिल्म, फिल्म पेन मूवीज़ और रिलायंस एंटरटेन्मेंट द्वारा ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर प्रस्तुत की जा रही है. नमस्ते इंग्लैंड की शुरूआत हो चुकी है और यह फ़िल्म इसी साल 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी .

अभय, ऋतिक और फरान की जोड़ी एक बार फिर देखेगी साथ

रणवीर सिंह के दिल के बेहद करीब है 'गली बॉय', ये है वजह

सलमान भी रजनीकांत जैसे है- प्रभुदेवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -