रणवीर सिंह के दिल के बेहद करीब है 'गली बॉय', ये है वजह
रणवीर सिंह के दिल के बेहद करीब है 'गली बॉय', ये है वजह
Share:

'पद्मावत' में खिलजी का किरदार निभा चुके रणवीर सिंह ज़ोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी हैं जो मुख्य किरदार में होंगी. रणवीर सिंह ने इस फिल्म को अपने दिल के काफी करीब बताया है. ज़ोया अख्तर की इस फिल्म के लिए रणवीर ने काफी वजन भी घटाया है और एक यंग बॉय की तरह नज़र आ रहे हैं.

बता दें, इस फिल्म में रणवीर एक झुग्गी बस्ती के लड़के के किरदार में हैं जो अपने बड़े सपनों को पूरा करना चाहता है. किस तरह वो लड़का अपने सपनों को पूरा करता है यही कहानी है फिल्म में. इस फिल्म की शूटिंग के लिए वो कुछ दिन पहले ही मुंबई के चर्चगेट रेलवे स्टेशन पर दिखाई दिए थे जहाँ पर इस फिल्म की शूटिंग होनी थी. फिल्म की शूटिंग दोपहर में चुकी ताकि कोई परेशानी ना आ पाये.

रेलवे स्टेशन पर ज़ोया अख्तर ने 50 लोगों की टीम के साथ दो घंटे तक शूटिंग की जो फिल्म के लिए अहम भी बताया जा रहा है. फिल्म के लिए रणवीर काफी मेहनत कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने कई किलो बजन भी घटा लिया है. इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल ज़ारी है जिससे ये बता पाना मुश्किल है कि फिल्म कब रिलीज़ की जाएगी और इसकी रिलीज़ डेट भी अब तक तय नहीं हुई है. 

'शिद्दत' के बाद 'ब्लॉकबस्टर' को भी संजू बाबा ने कहा ना

अब भी ज़ारी है 'ब्लैक पैंथर' की कमाई का सिलसिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -