वजन घटाने के बाद और भी ग्लैमरस हो गई अर्जुन कपूर की बहन, वायरल हुई तस्वीर
वजन घटाने के बाद और भी ग्लैमरस हो गई अर्जुन कपूर की बहन, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर का वजन बहुत ही ज्यादा बढ़ा हुआ था। अब अंशुला ने अपना वजन बहुत कम कर लिया है, इसके उपरांत उन्होंने अपनी मिरर सेल्फी साझा की है, जिसमें अंशुला बहुत पतली दिख रही है। अर्जुन की बहन का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस बहुत हैरान हैं।

फोटोज में अंशुला ग्रीन टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में दिखाई दे रही है। अंशुला ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और सेल्फी लेती हुई नज़र आ रही है। फोटोज साझा करते हुए अंशुला ने लिखा- 'अपना मेकअप उतारो, बालों को नीचे आने दो। एक सांस लेते हुए आईने में खुद को देखो,क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं।' फैंस इस फोटोज को बहुत लाइक कर रहे हैं और कमैंट्स कर रहे हैं। अंशुला के इस ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी के होश उड़ा दिए है। 

ख़बरों की माने तो अंशुला कपूर, बोनी कपूर और उनकी पत्नी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की बेटी हैं। बोनी कपूर ने दूसरा विवाह श्रीदेवी से किया था। अंशुला की मां की मौत  वर्ष 2012 में हो गई थी। अंशुला पढ़ाई-लिखाई में होशियार है। उन्होंने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन को पूरा किया है। उन्होंने कई बड़ी कंपनियो में काम किया है। अंशुला की पूरी फैमली फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं मगर वह ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध से दूर ही रहना पसंद करती है। 

गर्लफ्रेंड के लिए ऋतिक रोशन ने लिखा ऐसा पोस्ट कि देखकर हुए हैरान फैंस

अब मूंगफली नहीं बेचते भुबन बड्याकर, 'काचा बादाम' पर डांस वीडियो वायरल

बर्फीले झील में पूरे कपड़े उतारकर कूदा ये अभिनेता, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -