गर्लफ्रेंड के लिए ऋतिक रोशन ने लिखा ऐसा पोस्ट कि देखकर हुए हैरान फैंस
गर्लफ्रेंड के लिए ऋतिक रोशन ने लिखा ऐसा पोस्ट कि देखकर हुए हैरान फैंस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन आजकल अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल उनकी शादी को लेकर इन दिनों कई खबरें वायरल हो रहीं हैं हालाँकि इस बीच वह भी लगातार सबा संग नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के तहत ऋतिक एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं और कहा जा रहा है दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। इन दिनों दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और एक्टर के साथ सबा उनके परिवार के साथ लंच पर भी गई थी। बीते दिनों इसकी तसवीर भी सामने आई थी।

अब इन सभी के बीच अभिनेता ने खास पोस्ट शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं ऋतिक रोशन ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए एक खास पोस्ट अपने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया हैं। जी दरअसल एक्टर की इस पोस्ट में सबा नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ दिख रही है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'किल इट यू गायज।' आप सभी को बता दें कि ये पोस्टर उनके इलेक्ट्रो-फंक बैंड मैडबॉय/मिंक का है और इसका कान्सर्ट था। इसमें एक्ट्रेस ने परफार्म किया था।

वैसे ऋतिक रोशन के इस पोस्ट को शेयर करते ही लोग हैरान हो गए हैं। वैसे आपको बता दें कि बीते रविवार को सबा आजाद ऋतिक रोशन और उनके परिवार के साथ दिखी थी। उस समय सबा ने उनके साथ साउथ इंडियन लंच एंजॉय किया था। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ऋतिक फिल्म फाइटर में नजर आएँगे।

एक बार फिर सबा संग लंच डेट पर गए ऋतिक, फोटोज वायरल

ऋतिक के बाद फिल्म विक्रम वेधा से सामने आया सैफ का लुक

17 साल छोटी एक्ट्रेस संग शादी करेंगे ऋतिक, जल्द होगा तारीख का एलान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -