अर्जुन कपूर को जन्म दिन की हार्दिक बधाइयां
अर्जुन कपूर को जन्म दिन की हार्दिक बधाइयां
Share:

अपनी पहली ही फिल्म से लोगो के दिलो में जगह बनाने तथा बाद में गुंडे और एक अच्छे पति के रूप में नजर आने वाले आपके फेवरेट एक्टर का आज जन्म दिन है, हाँ आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इश्कजादे यानि अर्जुन कपूर की, इन्हे जन्म दिन की हार्दिक हार्दिक शुभकामनाये.

आज अर्जुन का बर्थ डे है तो आइये इस मौके करते है उनके बारे में कुछ बातें. अर्जुन कपूर का जन्म 26 जून 1985 को मुंबई में हुआ और इनके पिताजी का नाम बोनी कपूर है जो की बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक है तथा इनकी माता का नाम मोना शौरी कपूर है तथा श्री देवी इनकी सौतेली माँ है अर्जुन ने आर्य विद्या मंदिर,चेंबूर,मुंबई से पढ़ाई की थी.

अर्जुन ने अपने करियर की शुरूआत सहायक निर्देशक के रूप में फिल्‍म 'कल हो ना हो' से की थीा इसके बाद फिल्‍म 'सलाम-ए-इश्‍क: अ ट्रिब्‍यूट टू लव' में भी उन्‍होंने सहायक निर्देशक के रूप में काम कियाा फिल्‍म 'नो एंट्री' और 'वांटेड' में उन्‍होंने सहयोगी निर्माता के तौर पर काम कियाा अभिनेता के तौर पर उन्‍होंने फिल्‍म 'इश्‍कजादे' से शुरूआत की थीा इस फिल्‍म में उन्‍हें काफी सराहा गया. तथा इस  फिल्‍म के लिए सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेता के तौर पर फिल्‍मफेयर पुरस्‍कारों में नामांकित भी किया गया.

अर्जुन ने अभी तक कई फिल्में की है और सभी दर्शकों के दिलो को जितने में कामयाब रही है और हाल ही इनकी फिल्म की एंड का भी लोगो को खूब पसंद आई फिलहाल अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म हाल्फ गर्लफ्रेंड की शूटिंग में व्यस्त है.उम्मीद है की इसमें भी अर्जुन लोगो की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.

आपने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किये और अपनी मेहनत से आज इस मुकाम पर हो, एक बार फिर आपको अपने जन्म दिन की बहुत-बहुत बधाइयां और हमारी दुआए आपके साथ है आप अपने करिेयर में हमेशा ऐसे ही सफल हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -