तमिल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में नजर आएगा ये अभिनेता
तमिल फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक में नजर आएगा ये अभिनेता
Share:

'विजय डेवेराकोण्डा' द्वारा अभिनीत की गई फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' तमिल की बहुत ही पॉपुलर फिल्म हैं. इस फिल्म का नाम और इस फिल्म में किए गए विजय के एक्शन और एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. खबर हैं कि अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने जा रहा हैं और इन दिनों इसके हिंदी रीमेक के ही काफी चर्चे हैं.

सभी इस फिल्म को लेकर कई उम्मीद लगाए बैठे हैं. कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक में शाहरुख़ होंगे, किसी का कहना हैं कि शाहिद कपूर होंगे, तो वहीं किसी ने कहा कि इसके लिए रणवीर सिंह या फिर वरुण धवन को लिया जाने वाला हैं. हम आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के लिए एक्टर का नाम फाइनल हो चुका हैं और वो नाम हैं अर्जुन कपूर.

जी हाँ अर्जुन कपूर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक करते नजर आने वाले हैं. 'अर्जुन रेड्डी' फिल्म की कहानी एक तमिल लड़के की कहानी है जो एक लड़की से बहुत प्यार करता हैं लेकिन उस लड़की की जबरदस्ती शादी हो जाती हैं जिसके बाद लड़का सदमे में चला जाता हैं और शराब के नशे में खुद को पूरी तरह बिगाड़ लेता हैं. आप सभी को फिल्म 'देवदास' तो याद ही होगी, ये भी कुछ वैसी ही कहानी हैं. 

अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली हैं ये देखना मजेदार होगा कि अर्जुन कपूर किस तरह से देवदास के किरदार को निभाते हैं. अर्जुन की तुलना शाहरुख़ से की जा रही हैं अब अर्जुन इस तुलना में खरे उतर पाते हैं या नहीं ये तो फिल्म आने के बाद पता लग पाएगा.

प्रभु देवा के साथ इस फिल्म में नज़र आएँगी अदा शर्मा

फ़िल्म 'सनम साथ निभाइब जनम जनम' का मोशन पोस्टर आउट

इंटिमेट सीन को डायरेक्टर ने किया लीक, 5 अप्रैल तक हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -