इंटिमेट सीन को डायरेक्टर ने किया लीक, 5 अप्रैल तक हिरासत में
इंटिमेट सीन को डायरेक्टर ने किया लीक, 5 अप्रैल तक हिरासत में
Share:

भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर को हाल ही में एक सीन को शेयर करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. डायरेक्टर ने बाथटब के एक सीन को यूट्यूब पर शेयर किया जिसके कारण उसे गिरफ्तार किया गया है. डायरेक्टर की शिकायत शॉर्ट फिल्म में दिखाई गई एक्ट्रेस ने की है. FIR दर्ज करवाते हुए एक्ट्रेस ने कहा की डायरेक्टर ने उनसे मेकअप के 15 हज़ार रुपये भी मांगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म जून 2017 में रिलीज़ की गई थी.

एक्ट्रेस ने अपने बयान में बताया कि, शॉर्ट फिल्म की शूटिंग वर्मा के अँधेरी वाले ऑफिस में की गई थी. बाथटब सीन को फिल्माते समय उनका टॉवल खुल गया था, उसे भी डायरेक्टर ने शूट कर लिया था. एक्ट्रेस ने कई बार डायरेक्टर से मिन्नतें की, कि वह उस सीन को डिलीट कर दें. लेकिन फिर कुछ समय बाद एक्ट्रेस के दोस्तों और रिश्तेदारों ने बताया कि उनका यह सीन यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है जो काफी वायरल हो रहा है.

इस क्लिप को अपलोड करते ही तीन साइट्स ने इसे झट से उठा लिया. डायरेक्टर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस सीन को डायरेक्टर के मोबाइल पर शूट किया गया था. फिलहाल डायरेक्टर का मोबाइल और लैपटॉप दोनों जब्त कर लिए गए हैं. शिकायत दर्ज करवाने के बाद से ही वर्मा पुलिस से छिपता फिर रहा था, फिलहाल 05 अप्रैल तक उसे पुलिस हिरासत में रखा जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डांस वीडियो में नज़र आई फिल्म की कामयाबी की ख़ुशी

बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं निया शर्मा, दिखेगा नया अवतार

‘गोलक बुगनी बैंक…’ के ट्रेलर में दिखी हरीश और सिमी की शानदार लव केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -